जिस दिन का जाह्नवी हर साल करती थी इंतजार,7 दिन बाद आएगा वो दिन…

 दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी का बुधवार को राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार हुआ। 54 वर्षीय अभिनेत्री का निधन 24 फरवरी को दुबई की एक होटल में हुआ था, उस वक्त उनके साथ पति बोनी कपूर मौजूद थे।

श्रीदेवी दुबई एक शादी में शामिल होने के लिए अपनी बेटी खुशी कपूर और पति बोनी कपूर के साथ गईं थी। उनकी बड़ी बेटी जाह्नवी उस वक्त उनके साथ वहां नहीं थी। जाहन्वी अपनी फिल्म की शूटिंग के कारण मुंबई में ही थी।

बता दें कि उस वक्त अपनी मां के साथ ना रहने का गम जाहन्वी को हमेशा रहेगा। वहीं जाहन्वी के लिए 7 दिन बाद एक और खास दिन आने वाला जिसमें उनके साथ श्रीदेवी नहीं रहेंगी। 7 दिन बाद श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर की लाइफ का सबसे बड़ा दिन आने वाला है यानी उनका बर्थडे। 7 मार्च को जाह्नवी का बर्थडे है। वे 21 साल की हो जाएगी। सबसे दुख की बात ये कि इस बार जाह्नवी के बर्थडे पर उनकी मॉम श्रीदेवी साथ नहीं होगी।

जाह्नवी के पिछले बर्थडे पर श्रीदेवी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्पेशल पोस्ट शेयर किया था। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा था, इस फोटो को शेयर करते हुए श्रीदेवी ने लिखा था, ‘Happy birthday to my angel, the most precious thing to me in the world, wish you the best birthday my baby love you’. मां के ज्यादा करीब थी जाह्नवी।

आपको बता दें कि श्रीदेवी हमेशा ही अपनी बेटियों के साथ रहती थी। श्रीदेवी की पहली बेटी होने के कारण जाह्नवी मॉम के ज्यादा करीब थी। उन्हें पेरेंट्स का सबसे ज्यादा प्यार मिला। हर इवेंट में श्रीदेवी, जाह्नवी को साथ लेकर जाती थीं। पहली फिल्म के लिए श्रीदेवी ने ही जाह्नवी को ग्रूम किया था। बता दें कि जाह्नवी करण जौहर की फिल्म ‘धड़क’ से डेब्यू कर रही है।

 

Facebook Comments