श्रीदेवी के निधन के बाद मिटा रहे दूरिया, अर्जुन और अंशुला

श्रीदेवी के निधन के बाद से ही अर्जुन और अंशुला अपने परिवार के साथ रहते हुए रिस्तो की दूरिया मिटा रहे है। 6 मार्च को जाह्नवी के बर्थडे पर अंशुला को सौतेली बहनो जाह्नवी और खुशी के साथ देखा गया था।
अर्जुन अपने पापा के घर शिफ्ट होने की सोच रहे है  अब तक अर्जुन और अंशुला ने स्वतंत्र जिंदगी जी है लेकिन अब अर्जुन को लगता है कि उनके पापा और जाह्नवी और खुशी को उनकी जरूरत है। जैसे वो अंशुला के लिए प्रोटेक्टिव है वैसे ही अब जाह्नवी और खुशी के लिए भी फील कर रहे हैं।

श्रीदेवी के निधन की खबर जब आई थी तब अर्जुन अमृतसर में ‘नमस्ते इंग्लैंड’ की शूटिंग कर रहे थे।  निधन की खबर सुनते ही वो मुंबई रवाना हो गए और सीधे अपने चाचा अनिल कपूर के घर पहुंचे जहां खुशी और जाह्नवी थी। श्रीदेवी का पार्थिव शरीर जब दुबई से मुंबई लाने में देरी हो रही थी तब अर्जुन अपने पापा का साथ देने के लिए दुबई भी पहुंच गए थे। श्रीदेवी को याद करते हुए बोनी ने जो नोट लिखा था उसमें उन्होंने अर्जुन और अंशुला को मुश्किल वक्त में साथ खड़े रहने के लिए शुक्रिया भी कहा था।

जब तक श्रीदेवी जिंदा थीं तब तक अर्जुन-अंशुला और जाह्नवी-खुशी में दूरियां बनी हुई थी। अपनी सौतेली बहनों संग रिश्ते पर अर्जुन ने एक बार इंटरव्यू में कहा था- हम न तो मिलते है और न ही साथ में समय बिताते है इसलिए हमारे बीच कोई रिश्ता है ही नहीं कुछ समय पहले इंस्टाग्राम पर एक यूजर ने जाह्नवी-खुशी के खिलाफ कुछ बातें कही थी इस पर अंशुला ने उसे जवाब देते हुए कहा था कि मेरी बहनों के बारे में कुछ ना कहें।

Facebook Comments