आखिरकार जॉन अब्राहम को मिली अपनी हीरोइन, इस एक्ट्रेस की छोटी बहन से करेंगे रोमांस

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम एक बार फिर से दर्शकों के दिलों में राज करने आ रहे हैं। जॉन जल्द ही फिल्म परमाणु में धमाकेदार एक्शन करते दिखेंगे। इसके अलावा जॉन की एक और फिल्म है जिसकी चर्चा पिछले काफी दिनों से हो रही है । फिल्म को मिलाप झावेरी बना रहे हैं। इस फिल्म में जॉन मनोज वाजपेयी के साथ अपनी एक्शन जोड़ी बनने जा रही है। हमेशा ही कॉमेडी फिल्में बनाने वाले मिलाप एक सस्पेंस थ्रिलर में इन दोनों एक्टर्स को ले रहे हैं। फिल्म में जॉन के साथ मनोज वाजपेयी हैं।

लेकिन फिल्म की हीरोइन को लेकर अबतक सस्पेंस बना हुआ था। इतना ही नहीं फिल्म में जॉन के साथ काम करने के लिए तमन्ना भाटिया और पूजा हेगड़े को अप्रोच किया गया था। लेकिन दोनों ने फिल्म में काम करने से मना कर दिया था। अब लीजिए आखिरकार इतनी जद्दोजहद के बाद जॉन को अपनी हीरोइन मिल गई है। ये कोई और नहीं बल्कि एक्ट्रेस नेहा शर्मा की बहन आयशा शर्मा हैं। जी हां, आयशा शर्मा इस फिल्म से जॉन के साथ बॉलीवुड में कदम रखेंगी। आय़शा नेहा शर्मा की छोटी बहन हैं। हाल ही में एक रिपोर्ट में  नेहा ने इस खबर को भी कंफर्म किया है।

इसके अलावा फिल्म के लिए जॉन औऱ आयशा ने एक फोटोशूट भी करवाया था । फिल्म को निखिल आ़डवाणी औऱ भूषण कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं । फिल्म अगले साल ही रिलीज हो पाएगी ।

Facebook Comments