Zodiac : अगर हथेली में हैं ये निशान तो आपके पास हो सकती है सुपर पॉवर

हस्तरेखा विज्ञान में हथेली के कुछ ऐसे निशानों के बारे में बताया गया है, जिनके होने से व्यक्ति के पास एक तरह की सुपर पॉवर (अद्भुत शक्ति) हो सकती है। अगर आपकी हथेली में भी क्रॉस, त्रिभुज या चतुर्भुज जैसे निशान हैं, तो आपके पास दूसरों से अलग विशेषता हो सकती है। हालांकि, ये निशान हथेली में होने पर अशुभ संकेत भी बनाते हैं, लेकिन अगर ये शुभ जगह पर हों तो आपके पास पूर्वाभास की विशेषता हो सकती है। मतलब ये कि आपको निकट भविष्य में होने वाली घटनाओं के बारे में पहले से ही अंदेशा हो सकता है।

1. अगर व्यक्ति की हथेली में मध्यमा यानी मिडिल फिंगर के नीचे वाले हिस्से जिसे शनि पर्वत भी कहते हैं पर क्रॉस का निशान हो और मस्तिष्क रेखा भी साफ हो तो ऐसे लोगों के पास पूर्वाभास की शक्ति हो सकती है।

2. अगर हथेली की मध्यमा अंगुली के नीचे त्रिभुज या चतुर्भुज का चिह्न बनता हो तो ऐसे भी व्यक्तियों को पूर्वाभास हो जाता है।

3. जिस व्यक्ति की हथेली में पहली अंगुली यानि इंडेक्स फिंगर के नीचे गुरु पर्वत पर त्रिभुज या चतुर्भुज बना होता है, तो ऐसे लोगों को निकट भविष्य में होने वाली घटनाओं का पूर्वाभास हो जाता है।

4. यदि हथेली का शनि पर्वत सामान्य उभरा हुआ हो और सूर्य रेखा, मस्तिष्क रेखा से जुड़ जाए तो ऐसे लोगों के पास भी ऐसी सुपर पॉवर हो सकती है।

5. हथेली के चंद्र पर्वत यानी अंगूठे के सामने की ओर हथेली के आखिरी हिस्से पर त्रिभुज या चतुर्भुज का निशान हो, तो ऐसे लोगों को भी भविष्य में होने वाली घटनाओं के बारे में संकेत मिल जाते हैं।

Facebook Comments