बहुत बड़ी खुशखबरी,हवाई जहाज में यात्रा करने वाले लोगों के लिये ….

अगर आप गर्मियों की छुट्टियों में धूमने का प्लान बना रहे हैं तो यह खबर आपके बड़े काम की है। देश की किफायती विमानन कंपनियों में से एक एयर एशिया ने 3 नए ऑफर्स की घोषणा की है

ये हैं 3 ऑफर-
* पहले ऑफर में कंपनी चेन्नई, रांची, इंदौर, गुवाहाटी, भुवनेश्वर आदि रूट्स के लिए 1,399 रुपए में टिकट पेश कर रही है।
* दूसरे ऑफर के तहत कंपनी ने चुनिंदा रूट्स के लिए 1,699 रुपए में डायरेक्ट फ्लाइट्स शुरू की हैं।
* तीसरे ऑफर के तहत कंपनी कुआलालंपुर, बैंकॉक, बाली, सिंगापुर आदि के लिए 2,999 रुपए में टिकट दे रही है।

 

एयर एशिया के 1,399 रुपए की टिकट में आप भुवनेश्वर-कोलकाता, रांची-कोलकाता, कोच्चि-बेंगलुरू, गुवाहाटी, इम्फाल, हैदराबाद-बेंगलुरु और बेंगलुरु-चैन्नई के लिए टिकट बुक कराया जा सकता है। एयर एशिया की वैबसाइट के मुताबिक इसके लिए 15 अप्रैल तक टिकट बुक की जा सकती है। वहीं, इन टिकिटों पर 30 सितंबर, 2018 तक सफर किया जा सकता है। कंपनी ने कोलकता से विशाखापटनम, गुवाहाटी, इंफाल और पुणे तक के लिए 1,699 रुपए में डायरेक्ट फ्लाइट शुरू कर दी है। इसके तहत 15 अप्रैल तक टिकट बुक की जा सकती है। यह फ्लाइट्स 11 मई, 2018 से शुरू की जाएंगी। 1,699 रुपए में गुवाहाटी से कोलकता, इंफाल से कोलकता और विशाखापटनम से कोलकता तक के लिए टिकट उपलब्ध है। कंपनी के हेलो समर ऑफर के तहत कंपनी 2,999 रुपए में कुआलालंपुर, बैंकॉक, बाली, सिंगापुर, फुकेट, ऑकलैंड, मैलबॉर्न, आदि रूट्स के लिए उपलब्ध है। इसके तहत 15 अप्रैल, 2018 तक टिकट बुक की जा सकती है। वहीं, यात्रा 30 सितंबर, 2018 तक की जा सकती है। इसके अन्य रूट्स के बारे में एयरलाइन की वैबासइट से देखा जा सकता है।

नियम और शर्तें-

* अगर आप क्रेडिट-डेबिट कार्ड से टिकट की बुकिंग करते हैं तो फिर एक बार देय नॉन रिफंडेबल प्रोसेसिंग फीस देनी होगी। किराए में सभी प्रकार के एयरपोर्ट पर लगने वाले टैक्स शामिल हैं।
* टिकट बुक हो जाने के बाद किसी तरह का कोई रिफंड नहीं मिलेगा। इसके साथ ही केवल एक तरफ की टिकट बुकिंग पर ऑफर मिलेगा। रिटर्न टिकट पर यह ऑफर मान्य नहीं होगा।
* एयर एशिया इंडिया के एमडी अमर ओबरॉय ने कहा कि कोलकाता कंपनी का देश में तीसरा बड़ा बेस बन गया है। पूर्वोत्तर राज्यों के यात्रियों के लिए अब लोगों को देश के अन्य भागों में जाना आसान हो जाएगा।

 

Facebook Comments