एयर इंडिया के इस सीनियर पर लगा यौन शोषण का आरोप….

एयर होस्टेस ने इस मामले में केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री सुरेश प्रभु और प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी को पत्र लिखकर शिकायत की है। पत्र के जवाब में सुरेश प्रभु ने ट्वीट कर कहा है कि उन्होंने इस मामले को एयर इंडिया के सीएमडी को तत्काल देखने को कहा है। अगर जरूरत पड़ी तो एक कमिटी भी बनाई जाएगी। 

एयर होस्टेस ने प्रधानमंत्री मोदी और केंद्रीय मंत्री सुरेश प्रभु को लिखे अपने इस पत्र में न्याय की गुहार लगाते हुए लिखा है कि जब एयर इंडिया ने इस मामले को गंभीरता से नहीं लिया और कोई कदम नहीं उटाए तो उसे मजबूरी में देश के सर्वोच्च अधिकारियों के सामने इस मामले को रखना पड़ा।

एयर होस्टेस ने पत्र में आरोपी अधिकारी का नाम लिये बगैर उसे दरिंदा की संज्ञा दी है और उसकी तुलना हार्वे वेइंस्टन और बिल कोस्बे की है। आपको बता दें कि हार्वे वेइंस्टन और बिल कोस्बे पर हॉलीवुड की तमाम महिलाओं से यौन शोषण के आरोप लगे थे। पीड़ित एयर होस्टेस ने लिखा है कि पहले मैंने ये मामला एयर इंडिया प्रबंधन के सामने उठाया, क्योंकि मैं मीडिया या एयरलाइन कंपनी में कोई पब्लिसिटी नहीं चाहती थी, लेकिन 6 साल के टॉर्चर, 9 महीने की परेशान करने वाली देरी और मामले को छुपाने वाले रवैये से मैं फ्रस्टेट हो गई थी।

एयर होस्टेस ने आगे लिखा कि परेशान होकर मुझे लिखित शिकायत के लिए मजबूर होना पड़ा। एयर होस्टेस ने आरोप लगाया है कि ज्यादती से इनकार करने पर उसे तमाम सुविधाओं से वंचित कर दिया गया। उसने कहा है कि आरोपी अधिकारी के नाम का खुलासा तभी करेगी तब उड्डयन मंत्री उसे मिलने के लिए समय देंगे।

Facebook Comments