अब भारत में एयर होस्टेस बिकिनी पहने दिखाई देगी…

अब भारत में भी फ्लाइट्स में एयरहोस्टेस बिकनी पहनी नजर आएंगी। जी हां आपने सच सुना है। वियतनाम की VietJet एयरलाइन्स अपने नाम से ज्यादा ‘बिकिनी एयरलाइन’ के नाम से जानी जाती है और जल्द ही ये एयरलाइन अपनी सेवा भारत से शुरू करने जा रही है। कंपनी ने ऐलान किया है कि उनकी फ्लाइट्स नई दिल्ली से वियतनाम के हो ची मिन्ह तक उड़ान भरेंगी। इसी के साथ हम आपको बता रहे हैं दुनिया की 10 ऐसे एयरलाइन सेवा जिनकी एयरहोस्टेस हैं सबसे खूबसूरत.

 

इस लिस्ट में नंबर-1 पर है एमिरेट्स की फ्लाइट्स जिसकी एयरहोस्टेस सबसे खूबसूरत मानी जाती हैं। एक सर्वे के मुताबिक एमिरेट्स की एयरहोस्टेसेस की रेटिंग 7.17 है। इन्हें ये रेटिंग 1 से लेकर 10 तक इसलिए पैमाने पर दी जाती है कि कौन कितने अच्छे तरीके से पैसेंजर्स को आकर्षित कर रहा है। इसके बाद यूनाइटेड एयरलाइन्स (6.73), हवाइन एयरलाइन्स (6.71), डेल्टा एयरलाइन्स (6.68), वेस्ट जेट एयरलाइन्स (6.61), virgin अमेरिका (6.57), air Canada (6.46), Alaska एयरलाइन्स (6.46), स्काई वेस्ट  एयरलाइन्स (6.39), अमेरिकन एयरलाइन्स (6.33) शामिल हैं।

 

आपको बता दें कि इस कंपनी की और कई फ्लाइट्स अन्य देशों और लोकल में वियतनाम में भी चलती हैं, जहां पहले से ही एयरहोस्टेस सिर्फ बिकिनी पहनती हैं। कई बार इसका विरोध भी हो चुका है। ये वूमेन व्यवसायी द्वारा चलाई जाती है।- एयरलाइन की एयरहोस्टेटसेज का ड्रेस कोड CEO ने चुनती ही। बता दें कि वे वियतनाम की पहली बिलियनर महिला हैं। हाल ही में ये एयरलाइन सॉकर टीम के वेलकम में एयरहोस्टेस को Lingerie पहनाने के लिए चर्चा में  रही थी। अब देखना ये होगा कि भारत में लॉन्चिंग में बाद यहां से कैसी प्रतिक्रियाएं मिलती है.

Facebook Comments