ये शख्स था ऐश्वर्या का पहला प्यार,जिसका नाम सुनते ही भड़क जाते हैं बच्चन जी….

आज आपको बॉलीवुड की एक मशहूर अदाकारा के बारे में बताने जा रहे है जिन्होंने कैरियर के शुरूआती दौर में किसी को प्यार किया और फिर दोबारा उनकी चर्चा भी नहीं की, आइए जानते है कि वो कौन हैं और उनकी पूरी जानकारी

हम बात कर रहे हैं खूबसूरत एक्ट्रेस और पूर्व मिसवर्ल्ड ऐश्वर्या रॉय के बारे में, जिन्होंने सबसे पहले राजीव मूलचंदानी नाम के एक शख्स से इश्क़ किया था। कुछ समय पहले एक्ट्रेस मनीषा कोइराला ने कहा था की राजीव ने उनके लिए ऎश्वर्या से ब्रेकअप कर लिया था।

बात उन दिनों की है जब ऐश्वर्या मॉडलिंग और ब्यूटी कॉन्टेस्ट में भाग लेती थी सभी उनकी सुंदरता की तारीफे भी करते थे और इसी दौरान उनकी मुलाकात राजीव मूलचंदानी से हुई जो मॉडलिंग करते थे, धीरे धीरे वह एक दूसरे के नजदीक आ गए और उनका प्यार भी परवान चढ़ता गया उन्होंने काफी सारे फोटोशूट साथ भी कराए।

ऐश्वर्या अपने सफल कैरियर के लिए ऐश्वर्या प्यार में नहीं पड़ना चाहती थी और उनसे दूर होना शुरू कर दिया, मीडिया में इसको कोई खास तवज्जो नहीं दी गई। लेकिन कुछ समय बाद मनीषा कोइराला ने यह कहकर बवाल खड़ा कर दिया की असल में राजीव उनको पसंद करते थे और इसलिए वह ऐश्वर्या से अलग हो गए। ऐश्वर्या के पति  अभिषेक के सामने भी जब जब राजीव का नाम आया तब तब वे गुस्सा होते नजर आए।

इस बात से ऎश्वर्या की मनीषा के बीच तनातनी की खबरें भी आई किन्तु उन्होंने पब्लिकली कुछ भी नहीं कहा। कुछ समय पहले ही इन्होने फिल्म जज्बा से कमबैक किया था जो हिट फिल्म साबित हुई है, वे फिल्मों में रोमांस और इंटिमेंट सीन सीन करने से परहेज कर चुकी है अब वह ज्यादा फिल्मो में नजर नहीं आती है और अपने परिवार के साथ ही वक्त बिताती है।

Facebook Comments