विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय को देखते रह गए लोग, छाया पिंक इंडियन लुक…..

बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन हाल ही में पुणे एक इवेंट में पहुंची थी। ऐश्वर्या राय का इंडियन लुक लोगों के लिए चर्चा का विषय बन गया।

इस प्रोग्राम में ऐश्वर्या का पिंक इंडियन लुक सबसे ज्यादा चर्चा में रहा। ऐश्वर्या राय को पुणे की बंट कम्युनिटी ने सम्मानित किया था। उन्होंने शनिवार शाम को आयोजित हुए इस इवेंट में पिंक कलर का लहंगा पहना था। इस ड्रेस को साड़ी स्टाइल में ड्रेप किया गया था।

 

लोग ऐश को देखते ही रह गए थे। फैशन दीवा कही जाने वाली ऐश्वर्या ने अपने लुक को गोल्डन टच दिया था। विश्व सुंदरी का खिताब रखने वाली ऐश्वर्या को लोग देखते ही रह गए।

 

वहीं इस लुक को खूबसूरत बनाने के लिए ऐश्वर्या ने गोल्डन ज्वैलरी के साथ गोल्डन बिंदी लगाई थी। ऐश्वर्या राय जल्द ‘फन्ने खां’ में अनिल कपूर के साथ दिखाई देंगी। पिछले दिनों इस फिल्म का लुक जारी हुआ था।

 

हाल ही में एक मैग्जीन को दिए इंटरव्यू में ऐश्वर्या ने कहा था कि मैं भी आम लोगों की तरह हूं। अभिषेक बच्चन मेरे पति हैं और आराध्या मेरी बेटी।

 

फिल्मों और खबरों से दूर होकर भी ऐश हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। उनका फैशन स्टाइल देखते ही बनता हैं। हर जगह उनकी खूबसूरती देख लोग दंग रह जाते हैं।

 

Facebook Comments