ऐशवर्या राय के बोल्ड फोटोशूट को लोगों ने बताया फोटोशॉप्ड…..

42 वर्षीय एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने हाल ही में फैशन मैगजीन वोग के लिए फोटोशूट कराया है। इसमें वह हॉलीवुड सिंगर फैरेल विलियम्स के साथ स्टनिंग पोज देती दिखाई दे रही हैं। लेकिन ऐश को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है। 

अमेरिकन रैपर फैरेल के साथ ऐश्वर्या ने वोग मैगजीन के अप्रैल महीने के लिए यह कूल फोटोशूट कराया है। कवर पेज पर नीले रंग के गाउन में ऐश्वर्या राय काफी खूबसूरत लग रही हैं, जबकि फैरल कलरफुल अंदाज में दिखाई दे रहे हैं।

इनके फोटोशूट को फैन्स से अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया मिल रही है। कुछ लोगों को इस फोटोशूट में ऐश्वर्या और फैरेल का यह अंदाज काफी पसंद आ रहा है, जबकि कई लोगों ने इसे फोटोशॉप बता दिया है।

इसमें कोई दो राय नहीं है कि ग्लोबल आइकॉन फैरेल विलियम्स के साथ ऐश्वर्या की खूबसूरत लग रही हैं। उधर कई सोशल मीडिया यूजर्स इसकी कड़ी आलोचना कर रहे हैं। कुछ इन्हें फोटोशॉप्ड बता रहे हैं तो कुछ अजीब।

ऐश फिल्मों में लगातार बिजी हैं। ऐश्वर्या इन दिनों फिल्म ‘फन्ने खां’ में बिजी हैं। इस फिल्म में वह एक सिंगर के रोल में हैं। इससे पहले फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल में रणबीर कपूर के साथ बोल्ड कमबैक कर चुकी हैं।

 

Facebook Comments