टाइगर ने ऐश को कुछ ऐसा कहा जिसे सुनकर सभी चौंक गए…..

टाइगर ने बताया कि वह ऐश्वर्या को उस समय से पसंद करते हैं जब उन्होंने फिल्मों में कदम रखा था। ऐश्वर्या की खूबसूरती का जादू उन पर भी चल गया था और वे अभी भी ऐश्वर्या को पसंद करते हैं।

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ वैसे काफी शर्मीले हैं, लेकिन हाल ही में उन्होंने कुछ ऐसा कहा जिसे सुनकर सभी चौंक गए।

दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शर्मीले टाइगर, ऐश्वर्या राय बच्चन को डेट पर साथ ले जाना चाहते हैं। खबरों के मुताबिक हाल ही में टाइगर से पूछा गया कि वो किस एक्ट्रेस के साथ डेट पर जाना पसंद करेंगे। उन्होंने बताया कि वो ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ डेट पर जाना चाहते हैं।

 

हो सकता है कि ऐश्वर्या के साथ टाइगर को स्क्रीन पर ही रोमांस करने का मौका मिल जाए क्योंकि इन दिनों ऐश्वर्या उम्र में छोटे हीरो के साथ फिल्में कर रही हैं। ये खबर सोशल मीडिया पर आने के बाद लोगों ने टाइगर को फटकार लगाई है। लोगों ने कहा है कि टाइगर को शर्म आनी चाहिए, ऐश्वर्या उम्र में टाइगर की मां जैसी हैं।

टाइगर की फिल्म ‘बागी-2’ कुछ समय पहले ही रिलीज हुई है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई है। वैसे बता दें कि टाइगर का नाम एक्ट्रेस दिशा पटानी के साथ जोड़ा जाता है। दोनों को साथ में कई बार पार्टीज और हॉलीडे एंजॉय करते हुए देखा गया है। हालांकि दोनों ने आज तक कभी अपने रिलेशन को लेकर कोई कमेंट नहीं किया है।

 

Facebook Comments