एक बार फिर साथ रोमांस करतें नजर आयेंगे अजय देवगन और काजोल….

अजय देवगन और काजोल की ऐसी जोड़ी रही है जो सिर्फ फिल्मों में ही नहीं रियल लाइफ में भी खूब कमाल रही है। इनकी जोड़ी मने हमेशा ही धमाल मचाया है लेकिन उनकी जोड़ी जिस सुपरहिट फिल्म के लिए जानी जाती है वो है ‘प्यार तो होना ही था’। कॉमेडी फिल्मों के लिए मशहूर निर्देशक अनीस बज्मी ने जब रोमैंटिक फिल्म बनाई तो शायद उन्हें भी इस बात का अंताजा नहीं होगा की फिल्म इतनी बड़ी हिट हो जाएगी।

 

मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार अनीस बज्मी ने कंफर्म किया है कि वह अपनी इस सुपरहिट फिल्म का रीमेक बनाना चाहते हैं। उन्होंने बताया कि फिल्म के रीमेक पर प्लानिंग शुरू हो चुकी है। अनीस ने कहा- लोगों ने मुझसे कई बार इस फिल्म के रीमेक बनाने को लेकर सवाल किया है। मैं हैरान हूं और खुश भी कि लोग इतने साल बाद भी इस कहानी को देखना चाहते हैं। मुझे खुशी है कि वह मेरी दूसरी फिल्म थी, जो इतनी बड़ी हिट रही। मैं उसे आगे ले जाना चाहता हूं। इसके रीमेक को भी मैं ही डायरेक्ट करूंगा। फिलहाल सही स्क्रिप्ट का काम बाकी है।

अजय की फिल्म के बारे में बात करें तो लव रंजन के निर्देशन में बन रही उनकी रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म 2018 में दशहरा पर रिलीज होने वाली है। फिल्म में अजय देवगन के साथ तबू और एक नई एक्ट्रेस नजर आएंगी।

Facebook Comments