अजय देवगन की अगली फिल्म में ये हिरोइन करेगी लीड रोल, पहले भी कर चुके हैं साथ काम

लव रंजन के बैनर के अंतरगत बनने वाली वाली रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में पहले देवगन और तब्बू को फाइनल किया गया था। लेकिन हाल ही में मिली खबर के मुताबिक फिल्म में एक नहीं बल्कि दो एक्ट्रेसेस नजर आएंगी। जी हां…दूसरी एक्ट्रेस के तौर पर रकुल प्रीत को फाइनल कर लिया गया है। बता दें कि फिल्म का निर्देशन आकीव अली कर रहे हैं। 

रकुल फिलहाल जनवरी में रिलीज होने वाली फिल्म अय्यारी में नजर आने वाली हैं। अगर आपको इस तरह की कोई कन्फ्यूजन हो रही है कि फिल्म में लव ट्राइंगल की कहानी दिखाई जाएगी तो बता दें कि आप बिल्कुल गलत सोच रहे हैं। सूत्रों की मानें तो अजय देवगन की ये फिल्म एक अलग तरह की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म होगी, ना कि एक लव-ट्रांगल फिल्म। अजय के अपोजिट जो हिरोइन दिखेगी वो हैं रकुल प्रीत न कि तब्बू। मतलब ये है कि तब्बू इस फिल्म में नजर तो आएंगी लेकिन अजय की प्रेमिका के रूप में नजर नहीं आएंगी।

इस फिल्म के अलावा अजय देवगन राजकुमार गुप्ता की फिल्म ‘रेड’ में लियाना डिक्रूज के साथ नजर आएंगे। ये फिल्म 1980 के उत्तर प्रदेश के एक इंकम टैक्स ऑफिसर की कहानी है। इसी के साथ इंद्र कुमार की सीक्वल फिल्म टोटल धमाल के लिए अजय देवगन, अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित फाइनल कर लिया गया है। फिल्म 7 दिसंबर 2018 को रिलीज हो रही है।

 

इसके अलावा अजय देवगन ने हाल ही में एक धमाकेदार फिल्म की घोषणा की है जिसका नाम है, तानाजी। सुबेदार तानाजी मालुसरे पर बनने वाली ये फिल्म 2019 में रिलीज होगी। तानाजी छत्रपति शिवाजी महाराज के घनिष्ठ मित्र और वीर निष्ठावान सरदार थे। इन्होंने शिवाजी के साथ कई युद्ध लड़े हैं। सारागढ़ी के युद्ध पर आधारित यह फिल्म 2019 तक तैयार होगी। फिलहाल फिल्म के स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है। अजय देवगन इस फिल्म को काफी बड़े स्तर पर बनाना चाहते हैं।

Facebook Comments