सुपरहिट फिल्म ‘दिलवाले’ की शूटिंग के दौरान शुरू हुआ था अजय और रवीना का लव…..

पहली मुलाकात में अजय ने काजोल को नापसंद कर दिया था। अजय ने बाद में 24 फरवरी 1999 में काजोल से लव मैरिज की थी। हालांकि अजय अपने अफेयर्स के कारण सुर्खियों में भी रहे थे।

अजय देवगन का नाम रवीना टंडन और करिश्मा कपूर से जुड़ चुका है। वहीं, तब्बू अजय के कारण ही आज तक सिंगल हैं। अजय यूं तो कहा जाता है कि काफी घरेलू किस्म के इंसान हैं लेकिन लव चर्चे उनके भी रहे हैं।

अजय और रवीना का अफेयर 1994 की सुपरहिट फिल्म ‘दिलवाले’ की शूटिंग के दौरान शुरू हुआ था।  अजय से अलग होने के बाद रवीना ने सुसाइड तक की कोशिश की थी। फिल्मफेयर मैगजीन के जुलाई 1994 के इश्यू में अजय ने इसे रवीना का पब्लिसिटी स्टंट कहा था।

इस इंटरव्यू के दौरान उन्होंने यह तक कह डाला की रवीना को एक मनोचिकित्सक के पास जाना चाहिए। अजय के मुताबिक रवीना जन्म से झूठी है। इसलिए उसके छोटे-छोटे बयान मुझे ज्यादा अपसेट नहीं करते लेकिन इस बार उसने लिमिट क्रॉस कर दी थी। खैर मामला कुछ दिन बाद शांत हो गया था।

रवीना ने अजय पर उन्हें ‘विजयपथ’ जैसी कई फिल्मों से बाहर निकलवाने का आरोप लगाया था।  उन्होंने इंटरव्यू में कहा था- मैंने किसी प्रोड्यूसर को नहीं कहा कि वे मेरी फिल्म से किसी एक्ट्रेस को निकाल दें और न ही मैंने किसी को रिकमंड किया।

वह मनगढ़ंत कहानियां बना रही है। विजयपथ’ की बात करूं तो हां, मैंने प्रोड्यूसर को कहा था कि वे किसी और हीरो को ले लें। क्योंकि मैं रवीना के साथ काम नहीं करना चाहता था। इसका मतलब यह हुआ कि मैंने उसे निकलवाया? नहीं, मैं खुद फिल्म छोड़ना चाहता था।तब्बू एक इंटरव्यू में यह भी बता चुकी हैं कि अगर कोई लड़का उन्हें प्रपोज करता था तो अजय उसकी पिटाई कर देते थे।

 

Facebook Comments