अजय देवगन के इस बेहद करीबी की दुल्हन बनने जा रही हैं विद्या बालन की ‘बहन’, नाम होश ना उड़ा दे तो कहना!

अजय देवगन के इस बेहद करीबी की दुल्हन बनने जा रही हैं विद्या बालन की ‘बहन’, नाम होश ना उड़ा दे तो कहना!
बॉलीवुड में गुपचुप प्यार और फिर शादी करना तो जैसे चलन ही बन गया है. हाल ही में हुई नेहा धूपिया की अचानक शादी ने सबको चौंका दिया था. इस साल बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों ने शादी की है, जैसे सोनम कपूर अहूजा, अनुष्का शर्मा कोहली आदि. अब हम आपको बॉलीवुड की एक और बड़ी हस्ती के बारे में बताने जा रहे हैं जो बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रही है. तो आइये जानते हैं कौन है वो…

विद्या बालन की “बहन” बनने जा रही है दुल्हन

बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन को तो हर कोई जानता है, आज ये किसी भी परिचय की मोहताज नही है. बता दें कि जो बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रही है वो और कोई नहीं बल्कि विद्या बालन की “बहन” है. चौंकिए मत, ये वो बहन नही है जिसे आप सोच रहे हैं.

इस फिल्म से मिली थी पहचान

फिल्म ‘नो किल्ड वन जैसिका’ में विद्या बालन की बहन के रोल में नजर आयी थी मायरा “बीच में” साथ ही रानी मुखर्जी भी इस फिल्म में अहम भूमिका निभाते नजर आयी थी

बता दें हम यहां विद्या की उस बहन के बारे में बात कर रहे हैं जो फिल्म ‘नो किल्ड वन जैसिका’ में नजर आयी थी. इस फिल्म में जिन्होंने विद्या की “बहन” का रोल निभाया था, हम यहां उसी बहन की बात कर रहे हैं. इस अभिनेत्री का नाम मायरा कर्ण है, इस फिल्म में ये अहम भूमिका में नजर आयी थी, साथ ही इनके रोल को काफी सराहा भी गया था.

बता दें कि बहुत जल्द मायरा शादी के बंधन में बंध रही है. तो आइये जानते हैं कि कौन है वो खुशकिस्मत जिनकी दुल्हन बनने को तैयार है मायरा.

बॉलीवुड के इस बड़ी हस्ती से शादी रचाएंगी मायरा

‘आमिर’, ‘घनचक्कर’, ‘रेड’ जैसी बड़ी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं राजकुमार गुप्ता IMAGE SOURCE
मायरा जिस शख्स से शादी कर रही है वो कोई आम इंसान नहीं बल्कि अजय देवगन की ‘रेड’ जैसी सुपरहिट फिल्में देने वाले मशहूर डायरेक्टर राजकुमार गुप्ता है. राजकुमार और अजय देवगन काफी अच्छे दोस्त हैं, बताया जा रहा है कि राजकुमार अजय के बेहद करीब हैं. बता दें कि फिल्म ‘नो किल्ड वन जैसिका’ को डायरेक्ट करने वाले भी राजकुमार गुप्ता ही थे. पिछले काफी समय से राजकुमार और मायरा एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं.

कई साल एक-दूसरे को डेट करने के बाद शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं राजकुमार-मायरा
अब खबर आ रही है कि 20 जून को रांची में ये दोनों शादी कर रहे हैं. हम तो बस यही दुआ करेंगे कि दोनों अपनी शादीशुदा जिंदगी में खुश रहें.

Facebook Comments