अजय देवगन को सिगरेट पीना पड़ा भरी,लोगों ने जमकर लताड़ा..

अजय इन दिनों पेरिस में अपने परिवार के साथ छुट्टियां मना रहे हैं। सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहने वाले अजय ने हाल में कुछ पोस्ट शेयर किए। इनमें एक फोटो पर वह ट्रोल हो गए।बॉलीवुड स्टार अजय देवगन अपना जन्मदिन मनाने इन दिनों पेरिस में हैं। 2 अप्रैल को 49 वर्ष के हो गए अभिनेता को सोशल मीडिया पर बच्चे के सामने सिगरेट पीने पर लताड़ लग रही हैं।

अजय ने कल अपने जन्मदिन के मौके पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी वेकेशन की तस्वीर शेयर की थीं। जन्मदिन की शुभकामनाएं के साथ लोगों ने अजय देवगन को अपने बच्चे के सामने सिगरेट ना पीने की सलाह भी दीं।

दरअसल अजय देवगन ने जो तस्वीरें शेयर की हैं उनमें से के में वो अपने बेटे युग के साथ नज़र आ रहे हैं। एक हाथ से अजय ने युग का चेहरा पकड़ा हुआ है और दूसरे हाथ में उनके सिगरेट है। अपने 7 साल के बेटे के सामने सिगरेट पिने की वजह से लोग उन्हें ट्रोल करने लगे।

हैरानी की बात ये है कि फिल्म स्टार बच्चों की सेहत के बारे में बात करते है। वह रियल लाइफ में कुछ और ही होते हैं। लाइफब्वॉय के एड में साफ सफाई की बात करने वाली काजोल ने खुद इस फोटो को शेयर किया है। इस फोटो में अजय का बेटा युग काफी शांत लग रहा है।फिलहाल अजय देवगन जन्मदिन पर इस फोटो के कारण फैंस से तीखे कमेंट झेल गए हैं।

 

 

Facebook Comments