अजय माकन का कांग्रेस से इस्तीफा

दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष अजय माकन के इस्तीफे पर पार्टी ने आज बयान जारी करके सफाई दी। कांग्रेस ने कहा कि माकन ने पार्टी से इस्तीफा नहीं दिया है, बल्कि अपना इलाज कराने के लिए वे विदेश गए हैं। कांग्रेस ने कहा कि माकन जल्द स्वस्थ होकर फिर से पार्टी में एक्टिव होंगे। बता दें कि माकन ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को खत लिखकर खराब स्वास्थ्य का हवाला देते हुए कहा कि वे अपनी तबीयत के चलते पार्टी को पूरा समय नहीं दे पा रहे हैं।

PunjabKesari

उन्होंने राहुल को चिट्ठी में लिखा कि वे अपना इलाज विदेश में करा रहे हैं और ऐसे में वे पद पर नियमित नहीं रह सकते। बता दें कि दिल्ली की पूर्व सीएम शीला दीक्षित की तबीयत भी पिछले काफी समय से ठीक नहीं चल रही है जिस कारण वे भी राजनीतिक गतिविधियों से दूर हैं।
PunjabKesari
उल्लेखनीय है कि इसी साल पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव और लोकसभा चुनाव 2019 से पहले राहुल गांधी के लिए यह एक बहुत बड़ा झटका है कि कांग्रेस के दो दिग्गज और अनुभवी नेताओं का अनुभव उन्हें नहीं मिल पाएगा। कांग्रेस एक बार फिर से सत्ता में वापिस आने के लिए जीतोड़ मेहनत कर रही है और अभी से चुनावों की तैयरियों में जुट गई है।​​​​​​​
PunjabKesari

Facebook Comments