9 लोग जो अजीब कारणों से प्रसिद्ध हो गए

इस खूबसूरत महिला को तुर्की हवाई अड्डे पर हिरासत में लिया गया था क्योंकि अधिकारियों का मानना था कि वह अपने पासपोर्ट में उल्लिखित उम्र की तुलना में ‘बहुत युवा’ दिख रही थी। वह 41 है लेकिन 20 की तरह दिखती है।

Instagram पर लगभग 4,50,000 प्रशंसकों और अनुयायियों के साथ, एले रातोंरात #instasensation बन गया था लेकिन बाद में Instagram द्वारा अवरुद्ध किया गया था।

मधुरा के नागेंद्र रहस्यमय रूप से लंदन ओलंपिक में सुशील कुमार (घटना के लिए ध्वजवाहक) के बगल में ‘लाल और नीले’ में दिखाई दिए। वह उद्घाटन समारोह के लिए नृत्य कलाकार का हिस्सा थीं लेकिन सुशील कुमार के बगल में चलना नहीं था।

6 अगस्त, 2012 को मंगल ग्रह पर जिज्ञासा रोवर की लैंडिंग के नासा टीवी के लाइव प्रसारण पर बोबाक फर्डोसी की असामान्य मोहाक शैली देखी गई थी। राष्ट्रपति ओबामा ने उनकी स्टाइलिश भी स्वीकार की थी।

Third party image reference

सैमी ग्रिनर की मां ने 2007 में फ्लिकर पर अपनी तस्वीर पोस्ट की थी जब वह सिर्फ 11 वर्ष का था। उनकी तस्वीर इंटरनेट पर पागल वायरल चली गई और सोशल मीडिया पर कई यादों का विषय रहा है।

Third party image reference

दुबई स्थित अभिनेता, फोटोग्राफर और कवि को सऊदी अरब पुलिस द्वारा ‘हास्यास्पद रूप से सुंदर’ होने के लिए रियाद वार्षिक जनद्रियाह महोत्सव से बाहर फेंक दिया गया था। हालांकि बाद में यह खुलासा हुआ कि उसे शादी में अनुपयुक्त नृत्य करने के लिए बुक किया गया था, लेकिन उसने लोगों की नजर पकड़ी और तत्काल प्रसिद्धि प्राप्त की।

Third party image reference

इस अज्ञात विरोधक ने टैंक के सामने खड़े होकर चीनी सरकार को खारिज कर दिया क्योंकि उन्होंने 5 जून 1989 को तियानमेन स्क्वायर विरोधों पर सरकार के क्रैकडाउन के हिस्से के रूप में प्रगति करने की कोशिश की थी।

Third party image reference

पाकिस्तान की एक युवा गर्म ‘चाई वाला’ (चाय विक्रेता) अरशद खान एक रात भर इंटरनेट सनसनी बन गई जब उनकी तस्वीर वायरल हो गई। वह वर्तमान में मॉडलिंग असाइनमेंट कर रहा है।

Third party image reference

जेरेमी पहली बार 2014 में प्रमुखता में आईं जब कैलिफ़ोर्निया में ऑपरेशन विस्फोट नामक एक गिरोह स्वीप के दौरान 2014 में गिरफ्तार होने के बाद उनका मुगशॉट वायरल हो गया। वह वर्तमान में मॉडलिंग असाइनमेंट कर रहा है।

Facebook Comments