बिग बॉस 11 ने बदल डाली इन कंटेस्टेंट की किस्मत …..

बिग बॉस 11 में आने वाले कई लोगों ने अपनी किस्मत चमका ली और सभी को कहीं ना कहीं काम मिल ही रहा है कोई टीवी इंडस्ट्री में धमाल दिखा रहा है तो कोई बॉलीवुड में धमाल के लिए तैयार है कोई तो वेब सीरीज के माध्यम से लोगों के दिलों में जगह बनाने के लिए तैयार है.

हिना खान किसी वेब सीरीज की तैयारियों में जुटी हुई हैं. शिल्पा शिंदे जिओ धन धना धन शो के जरिये अपने सितारे चमका रही हैं. बंदगी कालरा को कई जगहों से मॉडलिंग के ऑफर्स आ चुके हैं. सपना चौधरी अपने डांस के जलवे दिखाने में व्यस्त हैं. अर्शी खान नए-नए शोज़ में जाकर अपने आपको प्रमोट कर रही हैं. वहीँ प्रियांक शर्मा एल्बम सांग्स में नजर आने लगे हैं. विकास गुप्ता जल्द ही एक वेब सीरीज में नजर आने वाले हैं.

अब हाल ही में बिग बॉस के घर में नजर आए रैपर आकाश ददलानी भी नजर आए हैं. जी हां, दरअसल में आकाश को हाल ही में डायरेक्टर महेश भट्ट के साथ देखा गया, जहाँ वह डायरेक्टर महेश भट्ट की गोद में बैठे और अपना मशहूर रैप बैंग-बैंग गाकर उन्हें सुनाया. इस गाने में आकाश के साथ ही महेश भट्ट ने भी गाया और दोनों का यह वीडियो आकाश ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर लिखा Having a great time with the most amazing people @maheshfilm and @vnai4u बिग बॉस की वजह से ना जाने कितने ही लोगों की किस्मत चमकी हैं और अब इनकी किस्मत चमकने के भी आसार नजर आ रहे हैं

Facebook Comments