तीन बच्चों वाले मर्द से की थी शादी…फिर भी आज तक अकेली ही रह रही हैं जया प्रदा- नहीं मिल पाया प्यार

जब भी बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों का जिक्र किया जाता है तो उसमें जया प्रदा का नाम भी जरूर शामिल किया जाता है। जया प्रदा बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री हुआ करती थी। जयाप्रदा की जिंदगी भी काफी मुश्किलों से भरी हुई है।

जया प्रदा ने बहुत कम उम्र में ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रख लिया था।उनके पास एक बड़ी एक फिल्मों के ऑफर हुआ करते थे। लेकिन एक क्षण ऐसा आया जिसने उनकी जिंदगी को पलट कर रख दिया। उनके घर इनकम टैक्स की रेड पड़ी। जिसके बाद उनके करियर का ग्राफ नीचे गिर गया था। इस समय उनकी मदद फिल्म प्रोड्यूसर श्रीकांत नाहटा ने की थी। इस वजह से जया प्रदा और उनमें दोस्ती गहरी हो गई। यह दोस्ती बाद में प्यार में तब्दील हो गई। लेकिन एक समस्या यह थी कि श्रीकांत उस समय शादीशुदा थे और 3 बच्चों के पिता भी थे। दोनों के अफेयर की खबरें मीडिया में आग की तरह फैल रही थी। इसके बावजूद दोनों ने साल 1986 में शादी कर ली। श्रीकांत ने जया से दूसरी शादी अपनी पहली पत्नी को तलाक दिए बिना ही कर ली थी। हैरानी की बात तो यह है कि उनकी पहली पत्नी ने इस बात का विरोध भी नहीं किया।

इस वजह से जाया अपने पति के साथ उनके घर नहीं रह सकती थी क्योंकि कानूनन जया उनकी पत्नी नहीं कहलाएगी। अभी भी वह अपने घर में ही रहती है। उन्होंने अपनी बहन के बेटे सिद्धू को गोद ले लिया और उसे अपने बेटे की तरह पाला। जया की खुद की कोई संतान नहीं है। वह शादी के बाद भी फिल्मों में काम करती रही लेकिन धीरे-धीरे उन्हें फिल्मों के ऑफर मिलने कम हो गए थे। उन्होंने बाद में राजनीति में अपने हाथ आजमाएं। इन दिनों वह दक्षिण भारतीय फिल्म में नजर आती हैं।

Facebook Comments