अक्षय कुमार की फिल्म ‘रुस्तम’ में पहना नेवी यूनिफार्म नीलाम…..

हाल ही में बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने जानकारी दी थी कि उनकी फिल्म ‘रुस्तम’ में पहना नेवी यूनिफार्म नीलाम किया जा रहा है. अक्षय कुमार इस नेवी यूनिफार्म को जानवरों की एक वेलफेयर सोसाइटी की आर्थिक सहायता के लिए नीलाम कर रहे हैं. नीलामी से प्राप्त पैसा एनिमल वेलफेयर सोसाइटी को जानवरों की सेवा के लिए दिया जायेगा. अक्षय कुमार ने ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी.

जानकर हैरानी होगी कि अक्षय कुमार की इस नेवी यूनिफार्म की बोली पीएम नरेंद्र मोदी के सूट की नीलामी से ज्यादा कमाई जा चुकी है. साल 2016 में पीएम मोदी के सूट को गुजरात के हीरा व्यापारी लालजीभाई पटेल ने 4.31 करोड़ की बोली लगाकर खरीद था. इसी के साथ यह Guinness Book of World Records में नीलामी में बिकने वाला सबसे महंगा सूट के रूप में दर्ज़ हो गया. लेकिन अक्षय कुमार की इस नेवी यूनिफार्म ने यह रिकॉर्ड तोड़ दिया है. इस यूनिफार्म की कीमत अब तक 5 करोड़ 25 लाख लगाई जा चुकी है.

बता दें की 26 अप्रैल से शुरू हुई इस नीलामी का बेस प्राइस मात्रा 20 हज़ार था पर 24 घंटे में इसकी बोली अब तक 5 करोड़ 25 लाख लगाई जा चुकी है. यह नीलामी 26 मई की रात 9.30 बजे तक चलेगी. अक्षय कुमार सोशल सर्विस में काफी सक्रीय रहते हैं उन्होंने पिछले साल करीब 25 करोड़ रूपये भारतीय जवानों की आर्थिक सहायता के लिए दान किये थे.

Facebook Comments