अक्षय कुमार ने दोस्त जॉन और प्रेरणा के बीच के विवाद को सुलझाने की कोशिश की …….

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम काफी लम्बे समय से करीबी दोस्त हैं. दोनों में काफी हद तक समानताएं हैं. जहाँ अक्षय कुमार बी टाउन की पार्टियां में शामिल नहीं तो वहीँ, जॉन भी किसी पार्टी में नहीं जाते. दोनों जल्द ही सो जाते हैं और सुबह 4 बजे उठाकर करीब 3 से 4 बजे एक्सरसाइज करते हैं. पर अब इनकी दोस्ती में थोड़ी खटास आ गयी है. जिसका कारण जॉन अब्राहम की हालिया रिलीज़ फिल्म ‘परमाणु : द स्टोरी ऑफ़ पोखरण’ बताई जा रही है.

 

दरअसल जॉन अब्राहम और अक्षय कुमार के रिश्ते में खटास इसलिए आ गई क्यूंकि जॉन की फिल्म परमाणु की को-प्रोडूसर रहीं प्रेरणा अरोरा के साथ काम करने के लिए अक्षय कुमार ने ही कहा था. जॉन ने अक्षय की बात को मान ली और बाद में जॉन का प्रेणना अरोरा के साथ फिल्म के बजट को लेकर विवाद हो गया. इस बीच अक्षय कुमार शांत करे उन्होंने इनके आपसी मामले में कोई दखअंदाजी नहीं की.

जिससे जॉन काफी नाराज हैं. वहीं कुछ लोगों का कहना है कि अक्षय कुमार ने दोस्त जॉन और प्रेरणा के बीच के विवाद को सुलझाने की कोशिश की थी लेकिन उस वक्त कोई मौजूद नहीं था. बता दें कि प्रेरणा अरोड़ा, अक्षय कुमार की पिछली फिल्मों ‘रुस्तम’, ‘टॉयलेट-एक प्रेम कथा’ और ‘पैडमैन’ की भी को-प्रोडूसर रह चुकी हैं. जिनमें अक्षय कुमार लीड रोल में नज़र आ चुके हैं.

Facebook Comments