आप भी देखिये अक्षय की ख़ूबसूरत बहन को….

अक्षय कुमार के बारे में तो सभी जानते हैं लेकिन क्या आप अक्षय कुमार की खूबसूरत बहन के बारे में जानते हैं, अगर नहीं जानते तो कोई बात नहीं क्योंकि आज हम आपको इस पोस्ट में अक्षय कुमार की खूबसूरत बहन के बारे में ही बताने जा रहे हैं। आपको बता दें कि अक्षय कुमार की खूबसूरत बहन का नाम अलका भाटिया जो दिखने में किसी बॉलीवुड फिल्म अभिनेत्री से कम नहीं है।

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार फिल्म इंडस्ट्री के सबसे फेमस सितारों में से एक है। अक्षय कुमार को बॉलीवुड में खिलाड़ी के नाम से जाना जाता है। अक्षय कुमार ने अपने करियर में कई हिट फिल्में दी हैं इसी कारण आज भी लोग उनकी फिल्मों को काफी पसंद करते हैं। अक्षय कुमार एक फिल्म अभिनेता ही नहीं बल्कि फिल्म निर्माता और टेलीविजन पर्सनालिटी भी है।

बता दें कि अलका के पति का नाम सुरेंद्र हीरानंदानी है। सुरेंद्र की पहली पत्नी के 3 बच्चे हैं। अलका ने इस बात को जानते हुए भी उन्हें अपने पति के रुप में स्वीकार किया। आपको बता दें कि अलका भाटिया ने बॉलीवुड फिल्म फगली को भी को-प्रोड्यूस किया था।

अलका भाटिया, अक्षय कुमार इकलौती बहन है। अक्षय कुमार की बहन शादीशुदा है। अक्षय कुमार की बहन ने अपनी उम्र से 15 वर्ष ज्यादा उम्र के व्यक्ति के साथ शादी की। अक्षय कुमार की बहन की जिस समय शादी हुई तब उनकी उम्र 40 साल जबकि उनके पति की उम्र 55 साल थी। अक्षय कुमार इस बात से काफी नाराज हुए थे लेकिन बाद में वह जल्दी मान भी गए थे।

 

Facebook Comments