1000 साल बाद अक्षय तृतीया पर बन रहा महायोग….

अक्षय तृतीया पर इस साल महायोग बनने जा रहा है। ज्योतिषियों के मुताबिक, इस साल कुछ राशियों में खासा परिवर्तन देखने को मिलेगा।

ग्रह और नक्षत्रों की दशा कुछ ऐसी बन रही है जो खासकर तुला राशि वालों के लिए फायदेमंद साबित होगी। ज्योतिषियों के मुताबिक, तुला राशि वालों के लिए अक्षय तृतीया के बाद राजयोग भी बन रहा है। इसके अलावा कन्या, मिथुन और कुंभ राशि के लोगों को भी फायदा होगा।

 

कन्या राशि:- अक्षय तृतीया पर इस समय धन लाभ का योग बनने जा रहा है। आपके मन में जो भी मनोकामनाएं हैं, वो जल्द ही पूरी होगी। बरसों से आपके दिमाग में चल रहे कई विचारों को समाप्त होकर नए विचार आने वाले हैं। आपका जो भी बुरा समय चल रहा है वह समाप्त होने वाला है। धन और यश की वृद्धि दिखाई दे रही है।

 

मिथुन राशि : अक्षय तृतीया पर मिथुन राशि के लोगों को भी फायदा होगा। आपको हर एक मूल्यवान वस्तु में बहुत बड़ा फायदा होने वाला है। नए और बड़े लोगों से आपका संपर्क जुड़ने वाला है, जिससे आपको आर्थिक मदद मिलने की संभावना है। हालांकि इस दौरान अपने खान-पान और सेहत पर विशेष ध्यान रखने की जरूरत है। कुंडली में कई साल बाद ऐसा योग बन रहा है जिससे अपार धन लाभ होने की संभावना है।

 

तुला राशि : अक्षय तृतीया पर बन रहा महायोग तुला राशि के लोगों के लिए बेहद लाभदायक सिद्ध होगा। आपको किसी भी कार्य में सफलता हाथ लगेगी है। हालांकि, कामकाज और भागदौड़ भरी जिंदगी रहेगी, लेकिन मेहनत करने पर गाड़ी, बंगला और पैसा सबकुछ मिलेगा। अगर आप किसी काम को मन लगाकर करेंगे, तो परिवार में आपका नाम होगा। आने वाला समय आपके लिए नई खुशियां लाएगा। शनि की दशा इस वक्त तुला राशि वालों पर बहुत ही शुभ है। इस राशि के लोगों के जीवन में नई खुशियों की बहार आएगी।

 

कुंभ राशि: अक्षय तृतीया पर जो योग बन रहा है, उसके मुताबिक, कुंभ राशि वालों के स्वास्थ्य में थोड़ी गिरावट आ सकती है। किसी नए काम की शुरुआत आप कर सकते हैं। बड़े बुजुर्गों का आशीर्वाद सदैव आप पर बना रहेगा। किसी धार्मिक कामकाज की वजह से यात्रा के योग बन रहे हैं। पढ़ाई करने वाले छात्रों के लिए यह समय बहुत ही अच्छा रहेगा। इस राशि के लोगों के रुके हुए सारे कार्य पूर्ण होंगे। प्रेम प्रसंग मधुर बनेंगे। आप पर आने वाली विपत्तियां हमेशा के लिए टल जाएगी। रोजगार ने आपको निश्चित रूप से सफलता प्राप्त होगी। घर में मां का सहयोग सबसे अधिक मिलेगा।

 

Facebook Comments