अल्कोहल: शरीर के किसी भी पार्ट में रगड़ ले कुछ देर बाद आने लगेगी खुशबू…..

आज हम आपको शराब से जुड़ी ऐसी फायदों के बारे में बताएंगे जिसे जानकर आप हैरान हो जाएंगे। अगर आपको फ्रेश फिल करना है और परफ्यूम खत्म हो गया है तो आप थोड़ी सी शराब लेकर अपने शरीर के किसी भी पार्ट में रगड़ ले कुछ देर बाद खुशबू आने लगेगी। साथ ही आप फ्रेश फिल करेंगे।

​एक्ने और स्किन से जुड़ी फ्रॉब्लम  है तो आप इस तरह से शराब का इस्तेमाल कर सकते हैं। आप थोड़ी सी शराब लेकर अपने स्किन पर रब करें ऐसा करने से कुछ देर बाद आप ग्लोइंग स्किन पाएंगे। आपकी त्‍वचा बिल्‍कुल चमक जाएगी अगर आप शैम्‍पेन से अपनी त्‍वचा के पोर्स को साफ करेंगी। डेड स्‍किन को पील करने के लिए शैम्‍पेन और चॉक्‍लेट को मिला कर प्रयोग किया जाता है।

अगर  आप खटमल से परेशान है तो आप अपने तकिया और बेड पर शराब से स्प्रे करिए। और आप कुछ समय बाद देखेंगे कि खटमल गायब हो गया।शराब में लेवेंडर तेल मिलाए और पूरे बाल में अच्छे से स्प्रे करें और फिर अच्छे से शेम्पू कर के कंघी करें तुरंत इसका फायदा दिखेगा। और आपके जू भाग जाएंगे। एल्कोहल को भी रिमूवर की तरह इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके लिए कॉटन में थोड़ी-सी एल्कोहल लेकर नाखुनों पर रगड़ें जिससे नाखुन साफ हो जाएंगे।

Facebook Comments