अली जफ़र ने नाकारा यौन उत्पीड़न के आरोपों को…..

पाकिस्तान के मशहूर अभिनेता अली जफर पर अभिनेत्री एवं गायिका मीशा सैफी ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था. लेकिन हाल ही में अली ने खुद पर लगे सभी आरोपों को ख़ारिज कर दिया. उन्होंने ट्वीट कर खुद पर लगे यौन उत्पीड़न के आरोपों के बारे में बताया कि- उनके पास इस मामले में छुपाने के लिए कुछ भी नहीं है और चुप्पी कोई विकल्प भी नहीं है.

अली ने ट्वीट कर कहा कि, “वो भी हैशटैग मीटू आंदोलन के प्रति जागरूक है और उसका समर्थन करते है, वो एक लड़की व एक लड़के का पिता हैं साथ ही एक महिला के पति भी हैं और एक मां के बेटे हैं. वो एक ऐसे शख्स हैं जो अनगिनत बार अपने, अपने परिवार, मित्रों, सहकर्मियों के साथ अपमान और बदनामी वाली या असामान्य स्थितियों में खड़े होते है और आज भी वो यही करेंगे.”

खुद पर लगे आरोपों के बारे में अली कहते हैं कि, “मैं किसी पर भी आरोप लगाए बिना पेशेवर तरीके से कानून के माध्यम से निपटना चाहता हूं. बदले की भावना में सोशल मीडिया पर टिप्पणियां कर अपने परिवार, उद्योग और प्रशंसकों का अपमान नहीं करना चाहता हूं.”

आपकी जानकारी के लिए बता दें गुरुवार को ही पाकिस्तानी सिंगर मिश्रा ने अली पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था. उन्होंने अपने ट्वीटर अकाउंट के जरिये अली के बारे में ये खुलासा किया था. अली कई बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं.

Facebook Comments