आलिया भट्ट और विक्की कौशल स्टारर फिल्म राजी का ट्रेलर रिलीज..

आलिया भट्ट और विक्की कौशल स्टारर फिल्म राजी का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म में आलिया की दमदार एक्टिंग की चर्चा हर तरफ हो रही हैं। वहीं पिछले दिनों आलिया भट्ट राइजिंग स्टार के मंच पर अपने फिल्म का गाना गया था।

गाने की बोल थे ‘ऐ वतन’ जिसके बाद हर किसी के जुबां पर ये गुनगुनाते हुए देखा गया। बता दें कि कुछ देर पहले इस गाना को रिलीज कर दिया गया है। इस गाने को अरिजीत सिंह ने गाया है जबकि गाने के बोल गुलजार ने लिखे हैं। ये गाना आपको दिल में देश भक्ति की भवना जगा दें। ‘राजी’ एक ऐसी भारतीय जासूस लड़की की कहानी जिसकी शादी पाकिस्तान के एक सैन्य अधिकारी से होती है।

फिल्म की कहानी 1971 भारत-पाकिस्तान युद्द की पृष्ठभूमि पर बेस्ड एक सच्ची घटना पर आधारित है। ये फिल्म 11 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस गाने के संगीत को कंपोज किया है शंकर, एहसान, लॉय की जोड़ी ने। इस फिल्म में मुख्य भूमिका में आलिया भट्ट और विक्की कौशल हैं जबकि अमरुता खानविलकर, रजित कपूर, शिशिर शर्मा और जयदीप अहलावत अहम किरदार निभा रहे हैं।

 

फिल्म को डायरेक्ट किया है गुलजार की बेटी मेघना गुलजार ने जो इससे पहले इरफान खान के साथ फिल्म ‘तलवार’ को डायरेक्ट कर चुकी है। इस फिल्म से आलिया ने साबित कर दिया है कि वो किसी भी बड़े स्टार को टक्कर दे सकती हैं और एक्टिंग उनके खून में हैं।

 

Facebook Comments