मजदूर दिवस पर आलिया ने आमिर खान के साथ मिलकर किया ऐसा काम….

आलिया ने आमिर खान के साथ मिलकर ऐसा काम किया है जो कई युवाओं के लिए प्रेरणा स्रोत का काम कर सकता है। आलिया भट्ट ने एनजीओ ‘पानी फाउंडेशन’ के लिए मराठवाड़ा में श्रमदान किया।

अंतरराष्ट्रीय श्रमिक दिवस (Labour Day) पर आलिया भट्ट मराठवाड़ा के गांव में गई थीं। आलिया ने आमिर खान के साथ मिलकर इस दिन को कुछ अलग अंदाज में मनाया था। वह इस मौके पर फावड़ा चलाती नजर आईं।

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट ने मजदूर दिवस पर हाथ में फावड़ा लेकर मिट्टी खोदना शुरू कर दिया। जी हां सुपर क्यूट हीरोइन ने अपने हाथों से हाथ में कुदाल लेकर साफ-सफाई और खेतों में काम किया।

आलिया अपनी आने वाली फिल्म ‘कलंक’ की शूटिंग से समय निकालकर इस काम के लिए पहुंची थीं। इस तस्वीर में वह जमीन में खुदाई करती नजर आ रही हैं। आमिर खान भी पानी फाउंडेशन से जुड़े हुए हैं और पानी के महत्व को लेकर काम कर रहे हैं।

आलिया भट्ट ने 30 अप्रैल को ट्वीट किया था- ‘कल एक मई है…मैं मराठवाड़ा के गांव में रहूंगी, श्रमदान करने जा रही हूं। फावड़ा मेरे हाथ में रहेगा। आपका क्या प्लान है?’ May Day पर आलिया ने जिस तरह मिसाल पेश करने की कोशिश की है, वह युवा कलाकारों के लिए वाकई प्रेरणादायक है।

 

आमिर खान ने कुछ दिन पहले सभी लोगों से पानी फाउंडेशन के लिए श्रमदान करने की अपील की थी। पानी फाउंडेशन की शुरुआत 2016 में हुई थी और तब से, आमिर जहां भी जाते है वहां के लोगों को इस काम में अपना सहयोग देने की गुजारिश करते हैं।

आलिया फिलहाल अपनी फिल्म राजी को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म का ट्रेलर हाल में रिलीज किया गया है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

 

Facebook Comments