क्या राज है आलिया की खूबसूरती और फिटनेस आइये जाने ……

पटाखा कुड़ी आलिया भट्ट की फिल्म ‘राज़ी’ ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल का प्रदर्शन किया है वहीं आलिया भट्ट का करियर और भी उचाईयों पर पहुंचा दिया. आलिया का कहना है कि फिल्म राज़ी ने उम्मीद से बेहतर प्रदर्शन किया है और वह इस फिल्म की सफलता को लेकर बहुत खुश है. गौरतलब है कि आलिया ने अपने करियर की शुरुआत वर्ष 2012 में फिल्म निर्माता करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडैंट ऑफ द ईयर’ से की थी.

 

उन्होंने बताया कि वह ब्रेकफास्ट में ब्रैड टोस्ट, कॉर्नफ्लैक्स, फ्रूट, पोहा या वैजीटेबल सैंडविच. इसके साथ बिना शक्कर की चाय या कॉफी लेती है. इसके बाद मिड मॉर्निग में एक गिलास वैजीटेबल जूस, एक फ्रूट या इडली सांभर. फिर लंच में बहुत कम तेल में बना हुआ खाना- दाल, रोटी, सब्जी. आलिया ने बताया कि हफ्ते में एक या दो बार तो चीट करती हूं.

इसके बाद वह अब तक 10 से ज्यादा फिल्मों में दिखाई दे चुकी हैं और अच्छी बात तो ये है कि उन की सभी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल कर दिया. हाल ही में आलिया ने अपनी खूबसूरती और बेहतरीन फिगर को मैंटेन रखने के टिप्स दिए और बताया कि उनकी डाइट में क्या शामिल हो ताकि वह स्वस्थ रह सकें.

 

उस दिन मैं अपने फेवरेट फूड खाती हूं जैसे नूडल्स, मां के हाथ का आलू फ्राई और चाट चीट करती हूं. लेकिन ओवर-ईटिंग से बचते हुए, इसके बाद मुङो डिटॉक्स मील लेना पड़ता है, जिसमें दूधी जूस, स्प्राऊट और नींबू पानी होता है. बता दे कि आलिया को जल्द ही आप फिल्म ‘कलंक’, ‘गुली बॉय’, ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आने वाली है.

Facebook Comments