कपिल देव की बायोपिक में दिखेंगी नजर, कंगना, आलिया भट्ट ने बताया 2019 का प्लान

बॉलीवुड ने नए साल 2019 के स्वागत की तैयारियों में चार चांद लगा दिए। लेकिन बीते साल की खट्टी-मीठी यादें लिए बॉलीवुड स्टार्स के नए साल 2019 पर क्या नए प्लान हैं। नए साल में इन सितारों के पास कौन-कौन सी फिल्में हैं, इनकी और क्या प्लानिंग हैं? बता रहें हैं हरिभूमि को।

डायरेक्शन की फील्ड में रख रही हूं कदम

कंगना रनोट

मेरे लिए 2019 बहुत खास है, क्योंकि इस साल मेरी चार फिल्में रिलीज होने वाली हैं ‘मणिकर्णिका’, ‘मेंटल है क्या’, ‘इमली’ और ‘धमाल-2’। इन फिल्मों के बारे में मैं अभी ज्यादा कुछ नहीं बता सकती।

लेकिन इतना जरूर कह सकती हूं कि इन चारों फिल्मों से मुझे बहुत उम्मीदें हैं। खासतौर पर ‘मणिकर्णिका’ मेरे लिए बहुत ही इंपॉर्टेंट फिल्म है, क्योंकि इस फिल्म के जरिए मैं डायरेक्शन की फील्ड में कदम रख रही हूं।

डायरेक्शन की ट्रेनिंग मैंने खासतौर पर विदेश जाकर ली है। 2019 में मेरा और भी बहुत कुछ करने का प्लान है, जिसमें एक है, अपनी फैमिली के साथ कहीं बाहर घूमने जाना। ताकि कुछ वक्त अपने घरवालों के साथ निभा सकूं। मेरी गुड विशेज हैं कि नया साल सबके लिए मंगलमय रहे।

आगे की स्लाइड्स में जानिए दूसरे स्टार्स के 2019 के प्लान…..

नया साल हमारे भीतर नया उत्साह और जोश भर देता है। नए साल के पहले दिन मैं कई रेजोल्यूशन लेती हूं लेकिन वो बहुत ज्यादा दिन चल नहीं पाते। वैसे इस नए साल में मैंने डिसीजन लिया है कि अब हमेशा अपनी फिटनेस का खासतौर पर ध्यान रखूंगी। खाने-पीने का भी ध्यान रखूंगी। ताकि फिजीकली और ज्यादा फिट रहूं। अब ज्यादा से ज्यादा पानी पिऊंगी और प्रॉपर डाइट फॉलो करूंगी। इस साल मेरी स्पेशल फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ रिलीज होगी, जिसमें मैं अपने फेवरेट एक्टर रणबीर कपूर और अमित जी के साथ काम कर रही हूं। मेरी इस साल दो और फिल्में ‘कलंक’ और ‘गुल्ली बॉय’भी रिलीज होंगी, जिसके लिए मैं बेहद एक्साइटेड हूं। ओवर एंड ऑल 2019 मेरे लिए यादगार वर्ष साबित होगा, ऐसी मुझे पूरी आशा है।

मैंने अपनी जिंदगी में जितना सोचा नहीं था, उससे कहीं ज्यादा पाया है। यकीन ही नहीं होता कि मैं फिल्मों में इतने वर्ष बिता चुकी हूं, एक अच्छी अभिनेत्री के रूप में भी पहचान बना चुकी हूं। शादी को लेकर भी मैं कभी बहुत ज्यादा गंभीर नहीं थी और देखिए, ऊपर वाले की कृपा से मुझे विराट जैसा बहुत ही उम्दा जीवन साथी मिल गया। 2018 मेरे लिए बहुत खास रहा। इस साल मेरी चार फिल्में ‘जीरो’, ‘परी’, ‘संजू’ और ‘सुई धागा’ रिलीज हुईं। इन चारों ही फिल्मों ने मुझे एक बेहतरीन एक्ट्रेस के रूप में स्टैब्लिश किया। इस नए साल में मैं ज्यादा वक्त अपने परिवार और पति को देना चाहती हूं। इसलिए मेरा प्लान अपने पतिदेव के साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त बिताना है। इसके अलावा भी मुझे बहुत सारे पेंडिंग काम पूरे करने हैं, जो मैं अब तक बहुत ज्यादा बिजी होने की वजह से पूरे नहीं कर पाई थी।

मेरे जीवन का सबसे यादगार वर्ष है 2018, क्योंकि इस साल मैंने अपने प्यार को पत्नी के रूप में पाया। इसके अलावा ऊपर वाले की दया से हमारे एक्टिंग करियर ने नई ऊंचाइयां छुईं। 2018 के आखिर में जहां हमारी नई फिल्म ‘सिंबा’ रिलीज हुई, वहीं 2019 में मेरी क्रिकेटर कपिल देव की लाइफ पर बेस्ड फिल्म की शूटिंग शुरू हो रही है। 2019 के शुरुआती महीने में मेरा जमकर अपनी मनपंसद चीजें खाने का प्लान है, इसके बाद फरवरी से मैं जब कपिल देव की बायोपिक शुरू करूंगा तो फिर से अपनी सेहत पर ध्यान देने लगूंगा। ‘सिंबा’ की रिलीज के चक्कर में मैं अपनी शादी को भी पूरी तरह एंज्वॉय नहीं कर पाया। अब ‘सिंबा’ रिलीज हो चुकी है तो मैं दीपिका के साथ अपनी शादी-शुदा जिंदगी को एंज्वॉय करूंगा। हम कहीं बाहर घूमने जाएंगे।

सबसे पहले तो मैं अपने सभी प्रशंसकों को और पाठकों को नए साल की ढेर सारी शुभकामनाएं देना चाहूंगा। मेरा मानना है कि समय कभी लौटकर नहीं आता, इसलिए अपना समय बर्बाद नहीं करना चाहिए, उसको पूरी तरह जीना चाहिए। मेरे लिए फिटनेस बहुत मायने रखती है, इसलिए मैं कोई न कोई एक खेल जरूर खेलता हूं। मेरी अपने फैंस से गुजारिश है कि वो भी अगर आने वाले कई साल स्वस्थ रहना चाहते हैं तो अपने जीवन में कम से कम एक खेल को जरूर शामिल करें। इस नए साल 2019 से मुझे ढेर सारी उम्मीदें हैं। फिलहाल मैं ‘केसरी’ की शूटिंग में बिजी हूं, इसकी शूटिंग के बाद बाकी फिल्मों की शूटिंग करूंगा। जैसे ‘हाउस फुल 4’, ‘हेरी फेरी 3’। 2019 में मेरा अपने फैमिली के साथ लॉन्ग हॉली-डे पर जाने का भी प्लान है। मैंने बहुत दिनों से अपनी फैमिली के साथ समय नहीं गुजारा है।

साल का पहला दिन हो या आखिरी, ख्वाहिश यही रहती है कि हमारा सारा वक्त काम करते हुए गुजरे। अभिनय हमारा पैशन है। मैं अपनी आखिरी सांस तक अभिनय करना चाहूंगा। आजकल हम ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसके बाद हम ‘झुंड’ की शूटिंग शुरू करेंगे। जिदंगी ने मुझे बहुत कुछ दिया है, दौलत-शोहरत और प्यार। मुझे अपनी जिंदगी से कोई शिकायत नहीं है। बस ऊपर वाले से यही गुजारिश रहती है कि हमारा स्वास्थ्य अच्छा रहे। ताकि आगे भी अच्छे से अच्छा काम कर सकूं। नए साल का स्वागत हम पूरे जोश के साथ करते हैं। मैं अपने परिवार के लोगों और अपने प्रशंसकों को नए साल की मुबारकबाद देता हूं।

मैंने जिंदगी में कभी किसी चीज से उम्मीद नहीं की। इस साल 2019 के लिए भी मेरी कोई खास प्लानिंग नहीं है, बस इतना ही है कि जो भी फिल्में करूं, दर्शक उस फिल्म को एंज्वॉय करें, जैसे कि हालिया रिलीज ‘सिंबा’ में दर्शकों ने मुझे बहुत पंसद किया। इस नए साल में मेरा और ज्यादा अच्छा अभिनय करने का इरादा है। मेरी इच्छा है, एक एक्टर के तौर पर मैं और ज्यादा मैच्योर होऊं और दर्शक मुझे हर तरह के किरदार में देखना पसंद करें। इसी साल में मेरी ऐतिहासिक फिल्म ‘तानाजी’ रिलीज होगी। इस फिल्म को मैंने बहुत दिल से बनाया है। मेरी अन्य फिल्में ‘टोटल धमाल’ और ‘दे दे प्यार दे’ भी इसी साल रिलीज होंगी, जो बहुत ही मनोरंजक हैं। दर्शक इन फिल्मों को जरूर एंज्वॉय करेंगे

Facebook Comments