ये एक्ट्रेस हीरो से बोलीं- बहुत लंबे हो नीचे खड़े हो जाओ…..

‘राज़ी’ में सहमत का किरदार निभा कर आलिया भट्ट को खूब वाहवाही मिल रही है। फिल्म को भी क्रिटिक्स ने सराहा है और इस तरह आलिया भट्ट की मेहनत रंग ले आई है। हाल ही में ‘राज़ी’ फिल्म की स्क्रीनिंग हुई थी और उस दौरान आलिया ने विकी से सबके सामने ऐसी डिमांड की कि लोग दंग रह गए।

फिल्म की सफलता के बाद आलिया के बेबाक बयान भी सामने आए हैं। इस तरह अभिनेत्री हाल में अपने राजी को स्टार विकी कौशल के साथ मस्ती करती नजर आईं। दरअसल आलिया भट्ट भले अभिनय, खूबसूरती और सिगिंग में कमाल हो लेकिन उन्हें अपनी हाइट कम होने का मलाल तो है ही।

फिल्म की डायरेक्टर मेघना गुलजार, आलिया भट्ट और विकी कौशल ‘राज़ी’ की स्क्रीनिंग से लौट रहे थे तभी फोटोग्राफरों ने उनसे एक साथ तस्वीर खिंचवाने की रिक्वेस्ट की लेकिन विकी कौशल ठहरे ऊंचे-लंबे कद के।

ऐसे में आलिया भट्ट को उनके कद से दिक्कत हुई और फोटोग्राफरों ने भी फोटो के लिए सही एंगल की मांग की। इस तरह आलिया भट्ट ने विकी कौशल से कहा है, “बहुत टॉल हैं, प्लीज आप नीचे आ जाओ और वहां खड़े हो जाओ।” इस तरह विकी कौशल सीढ़ियों से थोड़ा नीचे उतरकर खड़े हो गए।

विकी कौशल के साथ आलिया भट्ट मैच नहीं कर पा रही थीं। आलिया की हाइट बहुत कम है जिस कारण वह देख रही थीं कि विकी के साथ पोज देते समय वह बहुत छोटी लग रही हैं। इसलिए आलिया ने इस तरह की डिमांड की थी।

मेघना गुलजार ने कहा कि ये क्या बात है और विकी कौशल को अपने साथ खड़ा करवाया। इस तरह तीनों को फोटोशूट हुआ लेकिन आलिया भट्ट को इस बात का मलाल रहा कि विकी कौशल का कद बहुत ज्यादा है।

विकी कौशल ‘राज़ी’ में आलिया भट्ट के पति का किरदार निभा चुके हैं। फिल्म 11 मई को रिलीज हुई है और इसमें रजत कपूर और जयदीप अहलावत भी लीड रोल में हैं। ‘राज़ी’ ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 7.53 करोड़ रु. की कमाई कर ली है। इस तरह ये शुरुआत अच्छी है और फिल्म के भविष्य को लेकर सकारात्मक संकेत भी देती है।
 

Facebook Comments