हुआ ऐसा भयानक Accident कार जा कर पहुंची घर के छत पर, घरवालों को हुआ …..

दमकलकर्मियों को सुनिश्चित करना था कि गाड़ी अपनी जगह पर टिकी रहे. थोड़ी सी भी चूक से वह नीचे गिर सकती थी. कार को बाहर निकालने के लिए लॉस एंजेलेस से एक खास किस्म की क्रेन बुलवानी पड़ी.

अमेरिका में हुए एक कार दुर्घटना की एक तस्वीर ऐसी वायरल हुई है कि लोग इसे देख कर समझ नहीं पा रहे कि आखिर गाड़ी घर की पहली मंजिल में कैसे घुस सकती है घटना अमेरिका के कैलिफोर्निया का है. यहां के सैंटा ऐना में सुबह साढ़े पांच बजे के करीब दमकल विभाग को फोन आया कि एक इमारत में गाड़ी घुस गई है और वह भी पहली मंजिल पर. मामला फोन पर जानकारी देने वाले के लिए जितना अजीब था, दमकल विभाग के लिए भी उतना ही नया.

दरअसल तस्वीर में दिख रही सफेद रंग की यह सेडान इतनी तेज रफ्तार से दौड़ रही थी कि जब वह डिवाइडर से टकराई, तो हवा में उछल गई. सामने एक डेंटिस्ट का क्लिनिक था. कार सीधे इस क्लिनिक की खिड़की से टकराई और वहीं लटक गयी. इस गाड़ी में दो लोग सवार थे.

एक तो खुद को गाड़ी से बाहर निकालने में कामयाब रहा लेकिन दूसरे को निकालने के लिए दमकलकर्मियों को काफी मशक्कत करनी पड़ी. यह व्यक्ति एक घंटे से ज्यादा गाड़ी में ही लटका रहा. दमकलकर्मियों को सुनिश्चित करना था कि गाड़ी अपनी जगह पर टिकी रहे. थोड़ी सी भी चूक से वह नीचे गिर सकती थी. कार को बाहर निकालने के लिए लॉस एंजेलेस से एक खास किस्म की क्रेन बुलवानी पड़ी.

Facebook Comments