ये संस्कारी अभिनेत्री बिकिनी पहनने को मजबूर हुई काम पाने की चाहत में….

अब अमीषा खुद को पॉपुलर करने के लिए केवल हॉट और सेक्सी फोटोज अपलोड करती है जो आप उनके इंस्टाग्राम पर देख सकते है. आप सभी को बता दें कि अब अमीषा के इंस्टाग्राम पर 882k followers है जो उन्हें उतना ज्यादा पसंद नहीं करते जितना पहले करते थे. अमीषा कई समय से फिल्मों में वापसी के लिए प्रयास में लगी थी और अब जाकर उन्हें फिल्म मिल ही गई, लेकिन केवल प्रमोशन के लिए .

 

जी दरअसल में जल्द ही अमीषा फिल्म ‘भैयाजी सुपरहिट’ में सनी देओल के साथ नजर आने वाली हैं लेकिन इस फिल्म की शूटिंग बहुत पहले हो चुकी है और अब यह रिलीज होने वाली है, और वह केवल इसका प्रमोशन कर सकती हैं. अमीषा इस फिल्म में अरशद वारसी, प्रीती ज़िंटा, श्रेयस तलपड़े के साथ नजर आने वाली है. आप सभी को बता दें कि अमीषा कई समय से बोल्ड लुक्स में अपनी तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर अपलोड कर रही हैं ताकि उन्हें कोई फिल्म मिल जाए लेकिन अब तक उन्हें कोई फिल्म नहीं मिली है.

फिल्मों में जगह पाने के लिए, और अपनी इमेज को फिर से शानदार बनाने के लिए इस अभिनेत्री ने लाखो जतन किए, और अब जाकर वो अपनी मंजिल पाने में कामयाब हो गई.

जी हाँ, हम बात कर रहे है अमीषा पटेल की जिन्हे आप सभी ने कई हिट फिल्मों में देखा होगा. अमीषा ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया हैं और अधिकतर फिल्में हिट गई लेकिन अब अमीषा का जलवा कही नजर नहीं आता, सेक्सी तस्वीरों के अलावा.

 

 

 

 

Facebook Comments