अमेरिका जैसे 3 देश खरीद सकता है भारत, शिवमंंदिर में मिला कुबेर का खजाना…..

 खजाना पाने के लिए अज्ञात लोगों ने शिवमंदिर का देर रात चबूतरा खोद डाला. ग्रामीणों को मामले की जानकारी सुबह मिली. ग्रामीणों का मानना है कि इस शिव मंदिर के चबूतरे के नीचे बड़ी मात्रा में खजाना दबा हुआ है।

इसका निर्माण जमीदार के.ए सिंह चौहान ने कराया था। घाटमपुर थाना क्षेत्र के केरली गांव में आजादी से पहले व आजादी के बाद तक जमीदार के.ए सिंह चौहान का एकक्षत्र राज था. कई गांवो तक उनकी जमीदारी थी।

 

चबूतरे के चारों तरफ सोने-चांदी गड़वाए थे

बताया जाता है कि उन्होंने अपने घर से कुछ ही दूरी पर शिव मंदिर का निर्माण कराया था. मंदिर में बने चबूतरे के चारों तरफ सोने चांदी से भरे घड़े गड़वाए थे. इसके बाद पूजा अनुष्ठान कर शिवलिंग की स्थापना कराई थी।

 

कुछ सालों पहले भी की गई चोरी की कोशिश
ग्रामीण प्रेम सिंह के मुताबिक बदलते ज़माने के साथ उनका परिवार शहरों में रहने चला गया था। लेकिन मंदिर के इस चबूतरे पर कई अराजक तत्वों की नजर है। चबूतरे के नीचे करोड़ों का सोना दफ़न है. कुछ साल पहले चोर शिवलिंग का ऊपरी हिस्सा तोड़ कर ले गए थे. अब उनकी नजर शिव मंदिर के चबूतरे पर है ।

 

उन्होंने बताया कि चोरो ने मंदिर के चबूतरे के एक हिस्से को खोदा है, लेकिन उन्हें खजाना मिला है या इसकी जानकारी नहीं है। लेकिन जब हम लोग सुबह उठे तो देखा मंदिर का एक हिस्सा खुदा पड़ा है और उसमे से चीनी मिट्टी का एक घड़ा पड़ा हुआ हुआ था। अब इस खुदाई में किसका हाथ यह जानकारी नहीं है। लेकिन जमीदार के परिवार को सूचना दे दी गई है. रुपेश यादव के मुताबिक अब चोरों की नजर शिव मंदिर अन्य चबूतरो के कोनों पर होगी।

 

Facebook Comments