तलाक के बाद इस एक्टर को याद आई एक्स वाइफ, शेयर की इमोश्नल फोटो

हाल ही में अर्जुन रामपाल और पत्नी मेहर जेसिया ने अपनी 20 साल की शादी को खत्म करने का फैसला लिया है। दोनों ने एक ऑफीशियल स्टेटमेंट जारी कर तलाक की खबर को कंफर्म किया है। दोनों काफी समय से अलग भी रह रहे थे। अब अलग होने के बाद अर्जुन ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर मेहर का एक फोटो शेयर किया है।

इस फोटो में मेहर के साथ अर्जुन की दोनों बेटियां भी दिख रही हैं। यह तस्वीर पैरिस में छुट्टियां बिताने के दौरान की है। अर्जुन ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है, ‘पैरिस में पैरिस की लेडीज’।

खबरें आ रही थीं कि दोनों के तलाक के पीछे ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान हैं लेकिन बाद में खबर आई कि अर्जुन नताशा स्टेनकोविक को डेट कर रहे थे। जब अर्जुन फिल्म ‘डैडी’ की शूटिंग कर रहे थे तब दोनों की मुलाकात हुई थी। वहीं से दोनों का अफेयर भी शुरू हो गया। हालांकि अर्जुन ने कभी इस पर कोई बयान नहीं दिया है।

बता दें कि मेहर अर्जुन को लेकर काफी इनसिक्योर थीं। सुजैन और अर्जुन के अफेयर की खबरों पर कभी कोई कुछ नहीं बोला लेकिन मीडिया में लगातार खबरें आती रहीं। खबरें ये भी आ रही थीं अर्जुन और सुजैन चोरी-छिपे मिलते थे जिसकी भनक मेहर को लग गई थी। जबकि अर्जुन ने मेहर को भरोसा दिलाया था कि वो बदल चुके हैं। जब मेहर को अर्जुन और सुजैन के बारे में पता चला तो उन्होंने तलाक लेने का फैसला कर लिया।

फिलहाल अर्जुन इस समय अपनी अगली फिल्म ‘पल्टन’ की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म का डायरेक्शन जेपी दत्ता कर रहे है। यह फिल्म 1962 में हुए भारत-चीन युद्ध पर आधारित है।

Facebook Comments