अमेठी के दो दिनी दौरे पर राहुल गांधी, 2019 चुनावों का फूकेंगे बिगुल

 कांग्रेस अध्यक्ष सांसद राहुल गांधी बुधवार को अपने संसदीय निर्वाचन क्षेत्र अमेठी के दो दिवसीय के दौरे पर आएंगे। इस दौरान वह कार्यकर्ताओं में नया जोश भरने की कोशिश के साथ-साथ किसानों की समस्याएं भी सुनेंगे।

सांसद राहुल गांधी दौरे के पहले दिन बुधवार सुबह लखनऊ के अमौसी हवाई अड्डे पर उतरेंगे। जहां से वह फुर्सतगंज जाएंगे। वहां राहुल 12 बजे नंदीलीला उत्सव लान में अमेठी संसदीय क्षेत्र के कांग्रेस के ब्लाक एवं ग्राम सभा अध्यक्षों के साथ बैठक करेंगे। राहुल दोपहर 2 बजे मृतक किसान अब्दुल सत्तार के घर जाकर उनके परिवार से मिलेंगे। अब्दुल की गेहूं खरीद केंद्र के बाहर मौत हो गई थी। शाम 4:00 बजे छोटे व्यापारियों से चर्चा करेंगे। जीएसटी लागू हुए एक साल हो चुका है, वो इस पर व्यापारियों से फीडबैक लेंगे। रात्रि विश्राम गौरीगंज कांग्रेस कार्यालय पर करेंगे।

दौरे के दूसरे दिन 5 जुलाई 2018 को सुबह 9:00 बजे से गौरीगंज कार्यालय में जनता दरबार लगाएंगे और 11:00 बजे शहीद अनिल मौर्य के घर शोक संवेदना प्रकट करने जाएंगे। दोपहर 2:30 बजे किसान संगोष्ठी में हिस्सा लेंगे और 4:00 बजे लखनऊ वापस आकर दिल्ली रवाना हो जाएंगे। गौरतलब है कि यूपी में आमचुनाव में महागठबंधन तय माना जा रहा है। जिसमें सपा-बसपा कांग्रेस को ज्यादा सीटें देने के पक्ष में नही हैं। ऐसे में कांग्रेस कितनी सीटों पर अपने प्रत्याशी उतारेगी ये देखने वाली बात होगी।

Facebook Comments