अमित शाह ने मोदी सरकार के कार्य की शाहना की ….

भाजपा 2019 में भी पूर्ण बहुमत के साथ सत्ता में आएगी. इसके जरिए पार्टी ने कहीं न कहीं यह बताने की कोशिश की कि बीजेपी का मकसद सिर्फ देश में विकास ही नहीं, बल्कि सही नियत के साथ विकास करना है.

मोदी सरकार को आज चार साल पुरे हो रहे हैं, इस मौके पर आज भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनवाई, साथ ही उन्होंने 2019 के आम चुनावों के बारे में भी अपनी राय रखी. उन्होंने कहा किउन्होंने बताया कि देश की जनता जानती है कि मोदी सरकार के कार्यकाल में क्या-क्या काम हुआ है, गरीबों और किसानों की भलाई के लिए , गाँव और कस्बों के विकास के लिए , अल्पसंख्यक और दलित समुदाय के लिए और भी विभिन्न प्रकार के विकास और प्रगति के लिए मोदी सरकार ने योजनाएं बनाई और उन्हें धरातल पर क्रियान्वित भी किया, शाह ने कहा कि मोदी सरकार ने समाज के हर तबके के लिए काम किया है, फिर चाहे वो किसान हो या उद्योगपति, यह किसानों के साथ-साथ उद्योगपतियों की सरकार है. इसने उस बहस को खत्म कर दिया है कि कैसे एक सरकार किसानों व उद्योगों दोनों के विकास के लिए काम कर सकती है.

इतना ही नहीं, बीजेपी ने दावा किया कि एनडीए सरकार ने देश में लोकतांत्रिक व्यवस्था को मतबूत किया है, शाह का कहना था कि देश में 2014 में लोगों ने सोचना शुरू किया कि बहुदलीय लोकतंत्र व्यवस्था यहां असफल रही है. लेकिन बीजेपी ने इस सोच को गलत साबित कर दिखाया, क्योंकि उसने सरकार को ठीक से चलाया और बहुदलीय प्रणाली में उनके विश्वास को बनाए रखा .

Facebook Comments