लाखों साल पुरानी हिन्दू संस्कृति को बदनाम किया कांग्रेस ने – अमित शाह

आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए इस समय कर्नाटक में सियासी पारा काफी उच्चतम हैं. आए दिन कर्नाटक से कांग्रेस और भाजपा के दिग्गज राजनेताओं के विवादित बयान आते रहते हैं. अब हाल ही में एक विवादित बयान भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने दिया हैं. उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर तंज कसते हुए मक्का मस्जिद केस में देश से माफी मांगने को कहा. अमित शाह ने कहा है कि भगवा आतंकवाद के नाम पर कांग्रेस ने लाखों साल पुरानी हिन्दू संस्कृति को बदनाम किया है.

राहुल गांधी पर जोरदार हमला बोलते हुए भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि इस कृत्य के लिए राहुल को पूरे देश से माफी की गुहार लगानी चाहिए. आपको बता दे कि कर्नाटक में आगामी 12 मई को 224 सीटों पर विधानसभा चुनाव होने है. और मतदाताओं को रिझाने के लिए वहां लगातार कांग्रेस और भाजपा रैलियां और विभिन्न कार्यक्रम का आयोजन कर रही हैं.

12 मई को चुनाव के बाद 15 मई को कर्नाटक चुनाव के नतीजे भी आ जाएंगे. कांग्रेस ने जहां 244 सीटों में से 218 सीटों पर उम्मीदवारों के नाम की घोषणा कर दी है. वहीं भाजपा ने भी 224 सीटों में से कुल 154 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतार दिए हैं. अमित शाह आज यहां शक्ति केन्द्र प्रमुखों के सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे, तब ही उन्होंने यह बात कही. उन्होंने कहा महान हिन्दू संस्कृति जो लाखों सालों से दुनिया को संस्कार, शांति और सभ्यता का संदेश देती आई है उसको आतंकवाद के साथ जोड़ने का पाप कांग्रेस पार्टी ने किया है.

Facebook Comments