माता पिता के साथ रहने पर अभिषेक बच्चन को किया ट्रोल,अभिषेक बच्चन ने दिखाया आईना….

हाल ही में उन्हें माता-पिता के साथ रहने पर निशाना साधा किया गया। दरअसल एक यूजर ने अभिषेक बच्चन को उनके पैरेंट्स के साथ रहने को लेकर ट्वीट किया और इसके बाद अभिषेक बच्चन ने भी इस शख्स को आईना दिखाने में देरी नहीं की।

यूजर ने अभिषेक बच्चन को टैग करते हुए लिखा- ‘अपनी जिंदगी के बारे में बुरा महसूस मत करो। अभिषेक बच्‍चन अभी तक अपने माता-पिता के साथ ही रहते हैं।’

अभिषेक ने भी इस यूजर को करारा जवाब देते हुए कहा कि – ‘हां! और यह मेरे लिए सबसे गर्व की बात है कि मैं आज भी उनके लिए हर वक्‍त मौजूद हूं, जैसे वह मेरे लिए हैं। तुम भी कभी ऐसा कर के देखो, तुम्‍हे अपने बारे में शायद थोड़ा अच्‍छा महसूस हो।’ अभिषेक के इस जवाब पर कई रिएक्शन भी आए हैं। यूजर अभिषेक के इस जवाब की तारीफ कर रहे हैं।

 

बता दें कि अभिषेक बच्‍चन अपने पिता अमिताभ बच्‍चन और मां जया बच्‍चन के साथ पत्‍नी ऐश्‍वर्या और बेटी अराध्‍या के साथ जलसा में ही रहते हैं। कभी त्योहार हो या कोई फक्शन अभिषेक अपने पिता के साथ खड़े नजर आते हैं। पिता की तरह अभिशेक भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। इससे पहले उनकी बेटी आराध्या को लेकर ट्रोल किया गया था। जिसे बाद में अभिषेक बच्चन जबरदस्त जवाब देते हुए मुंह बंद कर दिया था।

Facebook Comments