अमिताभ की बढ़ती उम्र का तकाज़ा, फिर देखने को मिला….

अमिताभ बच्चन अपने अभिनय के लिए विश्व प्रसिद्द हैं. फिल्मों में एक्टिव रहने के साथ वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. अमिताभ ट्विटर पर कई पोस्ट्स शेयर करते रहते हैं, जहां कई लोग उन्हें फॉलो करते है और उनके पोस्ट्स से इंस्पायर होते हैं. हाल ही में अमिताभ को भी ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा.सोशल मीडिया पर इन दिनों सेलिब्रिटीज का ट्रोल होना आम बात हो गई है. उन ट्रोलर्स की लिस्ट में अमिताभ बच्चन का नाम भी शामिल हो चूका है.

 

हाल ही में अमिताभ बच्चन हॉलीवुड की फिल्म ‘अवेंजर्स : इंफिनिटी वॉर’ देखने गए, जिसके बारे में उन्होंने लिखा कि यह फिल्म उन्हें बिलकुल भी समझ में नहीं आई.

 

दुनिया भर में ताबड़-तोड़ कमाई करने वाली इस फिल्म के लिए सदी के महानायक ने ऐसा बोल दिया, किसी ने कल्पना भी नहीं की होगी. अमिताभ ने लिखा, “अच्छा भाई साहेब, बुरा ना मानना, एक पिक्चर देखने गए , ‘AVENGERS’… कुछ समझ में नहीं आया कि picture में हो क्या रहा है !!!”

 

अमिताभ का ट्वीट करना हुआ, और लोगों ने प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दी. यूज़र्स ने अमिताभ पर तंज कस्ते हुए काफी कमैंट्स किए और बुरी तरह उन्हें ट्रोल कर दिया.

 

एक यूज़र ने लिखा कि, “हमें भी अभिषेक बच्चन की फिल्में देख कुछ ऐसी ही फीलिंग आती है.” इसी कड़ी में यूज़र्स ने अमिताभ की हालिया रिलीज़ फिल्म ‘102 नॉट आउट’ को भी आड़े हाथों लिया.

Facebook Comments