महानायक अमिताभ बच्चन की वसीयत के बारे में जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान…..

 

  अमिताभ बच्चन एक टवीट के जरिए इस बात को साबित कर चुके हैं कि उनके लिए बेटे और बेटी में कोई भेदभाव नहीं है। साल 2017 में अमिताभ बच्चन ने एक टवीट किया था जिसमें उसमें उन्होंने लिखा था कि – जब मैं मरूंगा या फिर मेरे मरने के बाद मेरी संपत्ति अभिषेक और श्वेता में बराबर-बराबर बांट दिया जाए।

महानायक अमिताभ बच्चन ने ना केवल बॉलीवुड में अपना जलवा कायम कर रखा है, बल्कि इनका परिवार भी बॉलीवुड के सम्मानित परिवारों में से एक है।

  करियर के साथ परिवार को अच्छे से संभालने वाले अमिताभ बच्चन के बेटे का नाम अभिषेक बच्चन और बेटी श्वेता बच्चन को बहुत प्यार करते हैं। अमिताभ बच्चन अक्सर अपनी पत्नी जया बच्चन और बहू ऐश्वर्या राय तथा पोती आराध्या तक को संभालते हुए नजर आते हैं। अमिताभ बच्चन ने अपने परिवार में आजतक किसी के साथ भेदभाव नहीं किया।

 

 यहां बता दें कि अमिताभ बच्चन के पास कुल 10.01 अरब रुपए की संपत्ति है। जिसमें अमिताभ के पास 8.03 अरब रुपए तथा जया बच्चन के नाम से 1.98 अरब रुपए के नाम से संपत्ति है। अमिताभ बच्चन के नाम से लंदन, दुबई और पेरिस के बैंकों में कुल 19 अकाउंट हैं। केवल जया बच्चन के पास 26 करोड़ 10 लाख 99 हजार 543 रुपए कीमत के आभूषण हैं। महानायक अमिताभ के नाम से मुंबई में दो बंगलों जलसा और प्रतीक्षा की कीमत क्रमश: 100 करोड़ तथा 115 करोड़ रूपए है।

Facebook Comments