अमिताभ बच्चन ने बताया-आईपीएल में कौन सी टीम है उनकी फेवरेट

दरअसल बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन बीते दिन एक क्रिकेट चैट शो में हिस्सा लेने पहुंचे थे। इस शो में उनके सामने भारतीय क्रिकेट के दिग्गज क्रिकेटर और टीम इंडिया को पहली बार वर्ल्ड चैंपियन बनाने वाले कपिल देव भी मौजूद थे। इस दौरान कपिल देव ने अमिताभ बच्चन से सवाल पूछा कि मौजूदा आईपीएल सीजन में उनकी फेवरेट टीम कौन-सी है।

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का क्रिकेट प्रेम किसी से छुपा नहीं है। अभिताभ बच्चन कई बार टीम इंडिया के मैचों के दौरान उन्हे सपोर्ट करने क्रिकेट ग्राउंड पर पहुंच जाते है।

इसके साथ ही वह अमिताभ बच्चन आईपीएल के मैचों के दौरान भी कई बार क्रिकेट ग्राउंड पर देखे जाते है। लेकिन क्या आप जानते है कि अमिताभ बच्चन की आईपीएल में फेवरेट टीम कौन सी है। अब आपको इसके बारे में ज्यादा सोचने की जरुरत नहीं है, क्योकि अमिताभ बच्चन ने इसका खुद ही खुलासा किया है कि आईपीएल में उनकी फेवरेट टीम कौन सी है।

अमिताभ बच्चन को उनकी बेहतरीन अदाकारी के साथ ही उनकी हाजिरजवाबी के लिए भी जाना जाता है। अमिताभ ने इसी का एक नजारा पेश करते हुए कपिल देव के सवाल का बड़ा मजेदार जवाब दिया। अमिताभ ने कहा कि यह कहना मुश्किल है कि आईपीएल में उनकी फेवरेट टीम कौन-सी है। अमिताभ ने कहा कि वह मुंबई में रहते हैं इसलिए जाहिर है कि वह मुंबई की टीम को पसंद करते हैं।

लेकिन क्योंकि उनका दामाद बंगाल से है, ऐसे में उन्हें भी सम्मान देते है। अमिताभ ने कहा कि मेरा बेटा अभिषेक भी 2 स्पोट्र्स टीम के साथ जुड़ा है- एक चेन्नई तो दूसरी जयपुर। ऐसे में चेन्नई और राजस्थान की टीमों को भी वह सम्मान देते है। अमिताभ ने कहा कि  मेरी बहू कर्नाटक से है तो मैं बैंगलोर को भी सपोर्ट करता हूं। अमिताब ने कहा कि ऐसे में में उनके पास ऑप्शन नहीं बचता कि वह केवल किसी एक टीम को स्पोर्ट करें। उन्होने कहा कि इसलिए हमारी सारी फैमिली साथ बैठकर मैच देखती है और आईपीएल का आनंद उठाती है।

 

Facebook Comments