3000Cr सालाना कामता है सोनम का सांवरिया…..

बॉलीवुड की एक्ट्रेस सोनम कपूर की शादी से जुड़ी सारी खबरों पर कपूर और अहूजा परिवार ने अपनी हांमी की मोहर लगा ही दी है। सोनम कपूर अपने लॉन्‍ग टाइम बॉयफ्रेंड आनंद अहूजा से 8 मई को शादी करने जा रही हैं।

 

 

बेटी की शादी के लिए अनिल कपूर का बंगला दुल्‍हन की तरह सज चुका है। सोनम कपूर के बॉयफ्रेंड आनंद अहूजा पिछले कुछ समय से अक्‍सर सोनम के साथ कई जगह नजर आते रहे हैं। आनंद अहूजा एक बिजनेसमैन हैं।
वह व्‍यापारी हरीश अहूजा के पोते हैं। हरीश अहूजा शशी एक्‍पोर्ट्स के मालिक हैं, जो भारत की सबसे बड़ी कपड़ा एक्‍सपोर्ट कंपनी है।
दिल्‍ली के रहने वाले आनंद का, यहां 173 करोड़ का बंगला है। आनंद का यह बंगला 3170 स्‍कॉयर यार्ड के प्‍लॉट पर सेंट्रल दिल्‍ली में बना है। 900 स्‍कॉयर फीट के बिल्‍डप एरिया पर बने इस बंगले को ‘शेर मुखी’ कहा जाता है।
आनंद ने नई दिल्ली के अमेरिकी एंबेसी स्कूल से पढ़ाई की। इसके अलावा उन्हानें यूएस की पेंसिल्वेनिया यूनिवर्सिटी के व्हार्टन स्कूल, से एमबीए की डिग्री हासिल की. आनंद ने यूएस में Amazon.com में एक प्रोडक्ट मैनेजर के रूप में अपनी इंटर्नशिप की।
आनंद आहूजा ट्रैवलिंग के बहुत बड़े शौकीन हैं। यही वजह है कि सोनम के संग उन्हें अक्सर यूरोप, न्यूयॉर्क जैसे कई जगह साथ में छुट्टियां मनाते देखा गया है। आनंद आहूजा ने सोनम के साथ न्यू ईयर पेरिस में सेलिब्रेट किया था।
Facebook Comments