आनंद नहीं बल्कि इस लड़के से शादी करना चाहती थी सोनम..

टीवी कलाकार हों या बड़े पर्दे के कलाकार, इस साल कई लोग शादी के पवित्र बंधन में बंध गए। लेकिन सबसे ज्यादा सुर्खियां अनुष्का और विराट की शादी ने बटोरी। इटली में हुई उनकी डेस्टिनेशन वेडिंग और फिर दिल्ली-मुंबई में हुआ ग्रैंड रिसेप्शन लोगों के लिए चर्चा का विषय बन गया।

उनकी शादी की खबरें साल के अंत तक छाई रहीं। उसके बाद साल 2018 में जिनकी शादी ने सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरीं वह है हाल ही में हुई सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी। अनुष्का और विराट की तरह सोनम और आनंद की शादी भी शाही तरीके से संपन्न हुई।

उनकी शादी में बॉलीवुड के बड़े-बड़े सितारे शामिल हुए थे। शादी के लिए सोनम की आंटी कविता सिंह के मुंबई स्थित बैंडस्टैंड के शानदार बंगले को चुना गया था। सोनम और आनंद की यह शादी पंजाबी रीती-रिवाज से हुई। सोनम ने शादी में लाल रंग का एक लहंगा पहना था जिसमें वह बेहद खूबसूरत दिख रही थीं। 6 मई को सोनम की मेहंदी सेरेमनी थी। लेकिन क्या आप जानते हैं शादी के लिए आनंद आहूजा सोनम की पहली पसंद नहीं थे। जी हां, बता दें कि आनंद से पहले सोनम का दिल किसी और के लिए धड़कता था। लेकिन हालात को देखते हुए उन्हें अपने पहले प्यार की कुर्बानी देनी पड़ी थी।

बता दें कि आनंद आहूजा से पहले सोनम कपूर की जिंदगी में साहिर बेरी नाम का लड़का हुआ करता था। साहिर और सोनम एक दूसरे से बहुत प्यार करते थे। बता दें कि साहिर बेरी कोई बहुत ज्यादा चर्चित पर्सनालिटी नहीं हैं और ना ही वह कोई अभिनेता हैं। दरअसल, साहिर बेरी दिल्ली के एंटरप्रेन्योर और एक युवा मॉडल हैं।

उन्होंने बैचलर ऑफ इंटरनेशनल मॉडलिंग में डिग्री हासिल की है। कई बार अनेकों इवेंट्स पर सोनम और साहिर साथ नजर आ चुके हैं। जब एक बार सोनम साहिर से रूठ गयी थीं तब वह उन्हें मनाने के लिए दिल्ली से मुंब शिफ्ट हो गए थे। लेकिन बाद में किसी कारण की वजह से सोनम को उनसे ब्रेकअप करना पड़ा। अपने कंफ्यूजन की वजह से सोनम को ब्रेकअप करना पड़ा था।

खबरों की मानें तो सोनम के पापा अनिल को उनका ये रिश्ता मंजूर नहीं था। उन्हें सोनम के लिए साहिर किसी भी तरीके से ठीक नहीं लगते थे। सोनम ने पापा की बात को नजरअंदाज करते हुए यह रिश्ता बरकरार रखा जिसके बाद अनिल कपूर उनसे थोड़े नाराज रहने लगे। पर कुछ दिनों बाद सोनम ने खुद ही इस रिश्ते को खत्म कर दिया। आज सोनम आनंद के साथ हैं और एक खुशहाल जिंदगी व्यतीत कर रही हैं। सोनम के शादी की काफी विडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं जिसमें वह काफी खुश दिखाई दे रही थीं। भगवान से हमारी यही उम्मीद है कि आने वाले दिनों में भी वह खुश रहें।

 

Facebook Comments