इस दिन बनेंगी सोनम आनंद आहूजा की दुल्हनियां…..

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर 8 मई को दिल्ली के बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा से शादी करने जा रही हैं। सोनम और आनंद की शादी को लेकर अब परिवार की ओर से  बयान जारी किया गया है। परिवार के लोगों ने मिलकर इस ख़ुशख़बरी को शेयर किया है।

दोनों ही परिवारों में शादी की कई दिनों से तैयारियां चल रही हैं। अनिल कपूर का बंगला भी सज चुका है और घर में मेहमानों का तांता लगा हुआ है।

दोनों परिवार द्वारा जारी किए गए बयान में कहा गया है, ”कपूर और आहूजा परिवार को सोनम और आनंद की शादी की अनाउंसमेंट करते हुए बेहद खुशी हो रही है। 8 मई को मुंबई में सोनम और आनंद की शादी होगी.ये एक बेहद निजी मामला है और हम आप सबसे रिक्वेस्ट करते हैं कि आप सब हमारी प्राइवेसी का ध्यान रखें। आपका प्यार और दुआएं हमारे इस खास मौके को और भी खास बनाएगा।

आपको बता दें कि सोनम और आनंद पिछले कुछ सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे, लेकिन वे कुछ महीने पहले ही अपने रिश्ते को लेकर मीडिया के सामने आए थे और सोशल मीडिया पर अपने सफर की यादें साझा की थीं।

सोनम कपूर की संगीत सेरेमनी को कोरियोग्राफर फराह खान कोरिग्राफ करने वाली हैं और इसके लिए तैयारियां भी शुरू हो चुकी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सोनम की शादी में भाई अर्जुन और रणवीर, उनके पिता अनिल कपूर के फेमस गाने ‘माई नेेम इज लखन’ पर डांस करने वाले हैं।

जाह्नवी कपूर की बात करें तो रिपोर्ट्स का कहना है कि सोनम के संगीत में वो अपनी दिवंगत मां और बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी के मशहूर गाने ‘मेरे हाथों में नौ नौ चूड़ियां हैं’  पर डांस करने वाली हैं।

 

Facebook Comments