17 साल बाद एक बार फिर से साथ में थिरकते नजर आएंगे ये बॉलीवुड….

दोनों स्टार्स ने आज ही मुंबई में फिल्म की शूटिंग शुरू की है। खबरों की मानें तो इंदर कुमार ने ‘टोटल धमाल’ के टाइटल ट्रैक के लिए मुंबई में भव्य सेट बनवाया है। जहां अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित ने सालों के बाद एक साथ ठुमके लगाये हैं। इससे पहले इंदर कुमार अनिल के साथ फिल्म बेटा में काम किया था। हाल ही में डायरेक्टर ने कहा कि अनिल, मैं और माधुरी 26 साल के बाद एक साथ शूट कर रहे हैं।

इंदर कुमार ने आगे कहा कि फिल्म टोटल धमाल में दोनों कलाकार पति-पत्नि के रूप में दिखाई देंगे। अनिल और माधुरी अपने-अपने किरदारों के लिए काफी समय से तैयारी कर रहे हैं। मैं दोनों के किरदारों के बारे में ज्यादा जानकारी तो अभी नहीं दे सकता हूं लेकिन इतना जरूर बता सकता हूं कि इस फिल्म में अनिल के किरदार का नाम अविनाश होगा।’

 

डायरेक्टर ने कहा कि ‘अनिल, माधुरी और मेरे लिए टोटल धमाल एक तरह से बेटा टीम का रीयूनियन है। मुझे आज भी याद है बेटा रिलीज होने से एक हफ्ते पहले तक हम धक-धक गाने की शूटिंग कर रहे थे। बेटा में उस गाने को रखने का फैसला एक दम आखिरी समय पर लिया गया था। अनिल और माधुरी के उस गाने के एक तरह से इतिहास लिख दिया है। दोनों स्टार्स में कमाल की एनर्जी है मुझे पता हैं इस बार भी लोगों को दोनों की जोड़ी पसंद आएगी।

 

Facebook Comments