अनिल-माधुरी का फर्स्ट लुक ‘टोटल धमाल’ से सामने आया , दोनों की दिखी शानदार कैमिस्ट्री, देखिए

 डायरेक्टर इंदर कुमार ने अपनी आने वाली फिल्म ‘टोटल धमाल’ के लिए माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर को लिया है। फिल्म में दोनो पति पत्नी के किरदार में नजर आने वाले हैं। इंद्रा कुमार के साथ अनिल-माधुरी बेटा फिल्म में काम कर चुके हैं । फिल्म में अनिल का नाम अविनाश है। हाल ही में इस फिल्म से दोनों की एक पिक्चर सामने आई है।

 

इस पिक्चर में अनिल-माधुरी की सिजलिंग कैमिस्ट्री नजर आ रही है। 50 की माधुरी इसमें बिल्कुल 25 की लग रही हैं तो वहीं 61 साल के अनिल कपूर इसमें 30 साल के लग रहे हैं। दोनों की जोड़ी वाकई बेहद खास दिख रही है। ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रही है। फिल्म के लिए कराए गए फोटोशूट की ये एक तस्वीर है। इस फिल्म में अजय देवगन, अरशद वारसी, जावेद जाफरी, रितेश देशमुख और संजय मिश्रा भी नजर आएंगे। फिल्म इसी साल दिसंबर में रिलीज होगी।

 बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर और धक धक गर्ल माधुरी दीक्षित की जोड़ी एक बार फिर से पर्दे पर जादू चलाने आ रही है। जी हां, ये आइकोनिक जोड़ी एक बार फिर से पर्दे पर अपना जलवा बिखेरेगी। दोनों ही फिल्म टोटल धमाल में नजर आने वाले हैं। दोनों ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया। दर्शक इनकी जोड़ी को पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं। पिछले दिनों ही कंफर्म हुआ है कि दोनों टोटल धमाल में नजर आएँगे। हाल ही में इस फिल्म की शूटिंग इन दोनों ने शुरू की है।

 

 

 

Facebook Comments