क्या प्रेग्नेंसी की वजह से शो छोड़ रही हैं अनिता भाभी

टीवी का पॉपुलर कॉमेडी शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ कि अनीता भाभी यानी सौम्या टंडन को लेकर पिछले कुछ दिनों से काफी खबरें आ रही हैं। कई दिनों से ये खबरें आ रही हैं कि वो ये शो छोड़ने वाली हैं क्योंकि वो एक हफ्ते शो में नजर नहीं आईं। लेकिन फिर सौम्या ने ट्वीट कर सबको जानकारी देते हुए लिखा, ‘आप सभी की चिंता के लिए शुक्रिया….मुझे लीवर में इंफेक्शन हो गया था जिस वजह से मैं 1 हफ्ते छुट्टी पर थी।’

प्रेग्नेंसी की खबर पर ये बोलीं अनीता भाभी 

सौम्या के इस ट्वीट के बाद भी उनके शो छोड़ने वाली खबर बंद नहीं हुई। फिर ये खबर आ रही है कि वो ये शो छोड़ने वाली हैं क्योंकि वो प्रेग्नेंट हैं। तो जब सौम्या से इस बारे में बात की तो उन्होंने कहा, मेरी प्रेग्नेंसी की खबरों पर मैं बस इतना कहना चाहूंगी कि अगर ऐसा होता है तो मैं ये खबर सबके साथ जरूर शेयर करूंगी। लेकिन इस वक्त मेरे पास ऐसा कुछ बताने के लिए नहीं है। ये सभी चीजें भगवान के हाथ में हैं। यहां तक की मेरे शो के निर्माताओं ने मुझे ये कह रखा है कि प्रेग्नेंसी के दौरान भी मैं शूट कर सकती हूं और बाद में मैटरनिटी लीव पर जा सकती हूं। वैसे भी अब इंडस्ट्री में चीजें पहले से बहुत ज्यादा बदल गई हैं।

बता दें कि सौम्या को लेकर ये भी कहा जा रहा है कि वो ‘बिग बॉस’ में एंट्री की तैयारी कर रही हैं। इस वजह से ‘भाभी जी घर पर हैं’ को अलविदा कहने का मन बना लिया था।

Facebook Comments