अनीता भाभी तिवारी जी के साथ जमकर थिरकती नजर आईं….

बता दें, ‘भाबीजी घर पर हैं’ में रोहिताश गौड़ अनीता भाभी के पड़ोसी मनमोहन तिवारी के किरदार में नजर आते हैं। इस सीरियल में इन दोनों का किरदार बहुत मजेदार है। इसलिए तो अब टीवी के बाहर भी इनका वीडियो लोगों को बेहद पसंद आ रहा है।

सौम्या टंडन का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह जबरदस्त ठुमके लगाती हुई नजर आ रही हैं। ‘भाबीजी घर पर हैं’ में अनीता भाभी का किरदार निभाने वाली सौम्या ने तिवारी जी यानि रोहिताश गौड़ के साथ जमकर थिरकती नजर आ रही हैं।

इस वीडियो में सौम्या और रोहिताश 1998 में आई गोविंदा और रवीना टंडन की फिल्म ‘दूल्हे राजा’ की एक लोकप्रिय गीत ‘अंखियों से गोली मारे’ पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो को सौम्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो पोस्ट करते हुए सौम्या ने लिखा, “हमारा पागलपन… गोविंदा और रवीना के गाने पर प्रयास करने के लिए क्षमा चाहते हैं।”

वीडियो में सौम्या तो प्रोफेशनल डांसर की तरह डांस करती हुई दिख रही हैं लेकिन रोहिताश हरफनमौला अंदाज में नजर आ रहे हैं। सौम्या के साथ रोहिताश के इस डांस को देखकर आप अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगी। ऐसा माना जा रहा है कि यह वीडियो ‘भाबीजी घर पर हैं’ के किसी एपिसोड का ही हिस्सा हो सकता है।

Facebook Comments