अमित धूल और अंजलि राघव ने ‘प्रपोज’ नाम से लांच किया एक गाना….

हरियाणा सहित दूसरे राज्यों में भी हरियाणवी गाने सुने और देखे जा रहे हैं। या यूं कहें कि हरियाणवी संगीत काफी हद तक पंजाबी गानों की जगह ले रहे हैं।

इस वजह से हरियाणवी भाषा में गाने वाले गायक नए-नए अलबम रिलीज करने में जुट गए हैं। इसी कड़ी में अमित धूल और अंजलि राघव ने ‘प्रपोज’ नाम से एक गाना लांच किया है जो काफी हिट हो रहा है।

‘प्रपोज’ गाने को 25 अप्रैल 2018 को Voice of Heart Music के यूट्यूब पेज पर अपलोड किया गया है। दो सप्ताह से भी कम समय में इस गाने को 23 लाख से ज्यादा बाद देखा जा चुका है।

इस गाने को इसलिए वायरल माना जा रहा है क्योंकि यह हरियाणवी भाषा में है। दरअसल, इस देश में करीब 2.54 करोड़ लोग हरियाणवी भाषा बोल और समझ लेते हैं। ऐसे में महज दो सप्ताह के भीतर इस गाने की इतने लोगों तक पहुंच को काफी अच्छा माना जा रहा है।

इस गाने में गायक कह रहा है कि वह एक लड़की को हर रोज देखता है। एक दिन उसने उसे प्रपोज कर दिया, तो उसकी सहेली कहती है, जवाब बाद में देगी। इसके बाद लड़का असमंजस में है कि लड़की प्रपोज को स्वीकार करेगी या उसकी पिटाई करवा देगी। पूरे गाने में लड़की की चाल-ढाल, बोलने के तरीके आदि की तारीफ की गई है।

 

Facebook Comments